Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ के पत्रकार का हजारीबाग में सड़क दुर्घटना में हुआ आकस्मिक निधन*

हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल के निर्देश पर सहयोग में तत्पर दिखे उनके मीडिया प्रतिनिधि

रामगढ़ : सोमवार की देर शाम को हजारीबाग स्थित मुफ्फसिल थाना के सामने एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से रामगढ़ जिले के राष्ट्रीय ख़बर दैनिक अखबार के ब्यूरो प्रमुख श्री मुकेश कुमार सिंहा उर्फ़ मुकेश जिज्ञासु जी (उम्र करीब 45 साल) का आकस्मिक निधन हो गया। इसकी सूचना जैसे ही हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल को मिली उन्होंने अपने मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी को तत्काल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। जहां विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी ने मृतक पत्रकार के शव को एचएमसीएच स्थित पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया। मृतक पत्रकार झारखंड यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट संगठन से भी जुड़े थे। इनका ससुराल हजारीबाग शहर के विष्णुपुरी में है। इनके ससुर श्री भोला प्रसाद बिजली विभाग के बड़ा बाबू के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। मृतक पत्रकार मुकेश कुमार सिन्हा रामगढ़ जिला के भदानीनगर, चिकोर, स्थित भदानीनगर नीचे मार्केट के निवासी अमलेंद्र नाथ सिन्हा की पुत्र थे। ये अपने पीछे एक नाबालिग पुत्री समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए। ये एक सौम्य स्वभाव के मिलनसार व्यक्ति थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल इनके साला के शादी का रिसेप्शन था। जहां से शामिल होकर बाइक से रामगढ़ अवस्थित अपने घर वापस जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इनकी आकस्मिक मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर ससुराल पक्ष के दर्जनों लोग भी अस्पताल पहुंचे ।

सदर विधायक मनीष जायसवाल ने इस घटना पर गहरा शोक जताते हुए कहा कि एक पत्रकार का असामयिक में निधन होना समाज और पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने ईश्वर से अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिजनों को हिम्मत प्रदान करने के लिए कामना की भी की ।