Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

रामगढ़ के पत्रकार का हजारीबाग में सड़क दुर्घटना में हुआ आकस्मिक निधन*

हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल के निर्देश पर सहयोग में तत्पर दिखे उनके मीडिया प्रतिनिधि

रामगढ़ : सोमवार की देर शाम को हजारीबाग स्थित मुफ्फसिल थाना के सामने एक अज्ञात वाहन के चपेट में आने से रामगढ़ जिले के राष्ट्रीय ख़बर दैनिक अखबार के ब्यूरो प्रमुख श्री मुकेश कुमार सिंहा उर्फ़ मुकेश जिज्ञासु जी (उम्र करीब 45 साल) का आकस्मिक निधन हो गया। इसकी सूचना जैसे ही हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल को मिली उन्होंने अपने मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी को तत्काल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। जहां विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी ने मृतक पत्रकार के शव को एचएमसीएच स्थित पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया। मृतक पत्रकार झारखंड यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट संगठन से भी जुड़े थे। इनका ससुराल हजारीबाग शहर के विष्णुपुरी में है। इनके ससुर श्री भोला प्रसाद बिजली विभाग के बड़ा बाबू के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। मृतक पत्रकार मुकेश कुमार सिन्हा रामगढ़ जिला के भदानीनगर, चिकोर, स्थित भदानीनगर नीचे मार्केट के निवासी अमलेंद्र नाथ सिन्हा की पुत्र थे। ये अपने पीछे एक नाबालिग पुत्री समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए। ये एक सौम्य स्वभाव के मिलनसार व्यक्ति थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल इनके साला के शादी का रिसेप्शन था। जहां से शामिल होकर बाइक से रामगढ़ अवस्थित अपने घर वापस जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इनकी आकस्मिक मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर ससुराल पक्ष के दर्जनों लोग भी अस्पताल पहुंचे ।

सदर विधायक मनीष जायसवाल ने इस घटना पर गहरा शोक जताते हुए कहा कि एक पत्रकार का असामयिक में निधन होना समाज और पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने ईश्वर से अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिजनों को हिम्मत प्रदान करने के लिए कामना की भी की ।