Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

समाजसेवी किशन राम अकेला का गांधी घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

हिंदू संगठनों ने किशन राम अकेला को दी श्रद्धांजलि

रामगढ़ क्षेत्र के समाजसेवी व नेता किशन राम अकेला का अंतिम संस्कार बुधवार की शाम को शहर के दामोदर नदी के गांधी घाट पर किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे। शहर के थाना चौक में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल एवं कई अन्य हिंदू संगठनों के द्वारा समाजसेवी तथा जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के जिला महासचिव किशन राम अकेला को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई ,इस क्रम में हिंदू संगठनों के द्वारा किशन राम अकेला के पार्थिव शरीर को भगवा वस्त्र को अंतिम वस्त्र के रूप में प्रदान किया गया तथा संगठन के सदस्यों के द्वारा पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना किया गया।
शव यात्रा के रामगढ़ भ्रमण के दौरान हिंदू संगठनों के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता किशन राम अकेला के अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इस अवसर पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश सचिव छोटू वर्मा ने कहा कि किशन राम अकेला का आकस्मिक निधन हिंदू समाज के लिए अपूरणीय क्षति है, क्योंकि किशन राम अकेला बुद्धिजीवी व्यक्ति थे और हिंदू समाज की जागृति और नेतृत्व के लिए हमेशा तत्पर रहते थे । ईश्वर किशन राम अकेला जी को अपने चरणों में स्थान दे। इस अवसर पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश सहसंयोजक दीपक मिश्रा ने कहा कि रामगढ़ के हिंदू समाज को किसन राम अकेला जैसे व्यक्ति की कमी हमेशा खलती रहेगी, हमारे संगठन ने एक अभिभावक को खो दिया है। इस शव यात्रा में पप्पू यादव ,अयोध्या वर्मा, सुजीत सोनकर, राहुल पासवान, उमेश महतो, गौतम महतो, धीरज साहू ,अभय यादव, मनोज सिंह, सोनू यादव आदि कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। वही किशन राम अकेला के अंतिम संस्कार में राजेंद्र नायक, प्रेम राम, बसंत मुंडा, सरदार अनमोल सिंह, राजेंद्र राम, महेंद्र मुंडा, गुलचंद राम, छोटेलाल राम, सनी कुमार, पिंटू राम, राम मोहन, रामविलास, सुमित राम, राजेश राम, पप्पू यादव,राजेश ठाकुर, प्रभात अग्रवाल, रमेश महतो, अमर गुप्ता, अनिल नायक, सुरेश पासवान, मुन्ना पासवान, रंजीत राम,पप्पू यादव, प्रवीन कुमार सोनू, चंदन मुंडा, बद्री विश्वकर्मा आदि मौजूद थे।