Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

समाजसेवी किशन राम अकेला का गांधी घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

हिंदू संगठनों ने किशन राम अकेला को दी श्रद्धांजलि

रामगढ़ क्षेत्र के समाजसेवी व नेता किशन राम अकेला का अंतिम संस्कार बुधवार की शाम को शहर के दामोदर नदी के गांधी घाट पर किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे। शहर के थाना चौक में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल एवं कई अन्य हिंदू संगठनों के द्वारा समाजसेवी तथा जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के जिला महासचिव किशन राम अकेला को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई ,इस क्रम में हिंदू संगठनों के द्वारा किशन राम अकेला के पार्थिव शरीर को भगवा वस्त्र को अंतिम वस्त्र के रूप में प्रदान किया गया तथा संगठन के सदस्यों के द्वारा पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना किया गया।
शव यात्रा के रामगढ़ भ्रमण के दौरान हिंदू संगठनों के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता किशन राम अकेला के अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इस अवसर पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश सचिव छोटू वर्मा ने कहा कि किशन राम अकेला का आकस्मिक निधन हिंदू समाज के लिए अपूरणीय क्षति है, क्योंकि किशन राम अकेला बुद्धिजीवी व्यक्ति थे और हिंदू समाज की जागृति और नेतृत्व के लिए हमेशा तत्पर रहते थे । ईश्वर किशन राम अकेला जी को अपने चरणों में स्थान दे। इस अवसर पर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश सहसंयोजक दीपक मिश्रा ने कहा कि रामगढ़ के हिंदू समाज को किसन राम अकेला जैसे व्यक्ति की कमी हमेशा खलती रहेगी, हमारे संगठन ने एक अभिभावक को खो दिया है। इस शव यात्रा में पप्पू यादव ,अयोध्या वर्मा, सुजीत सोनकर, राहुल पासवान, उमेश महतो, गौतम महतो, धीरज साहू ,अभय यादव, मनोज सिंह, सोनू यादव आदि कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। वही किशन राम अकेला के अंतिम संस्कार में राजेंद्र नायक, प्रेम राम, बसंत मुंडा, सरदार अनमोल सिंह, राजेंद्र राम, महेंद्र मुंडा, गुलचंद राम, छोटेलाल राम, सनी कुमार, पिंटू राम, राम मोहन, रामविलास, सुमित राम, राजेश राम, पप्पू यादव,राजेश ठाकुर, प्रभात अग्रवाल, रमेश महतो, अमर गुप्ता, अनिल नायक, सुरेश पासवान, मुन्ना पासवान, रंजीत राम,पप्पू यादव, प्रवीन कुमार सोनू, चंदन मुंडा, बद्री विश्वकर्मा आदि मौजूद थे।