Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

छठ पर्व को लेकर उप विकास आयुक्त ने दुलमी प्रखंड के विभिन्न घाटों का किया निरीक्षण

रामगढ़: छठ पर्व को लेकर उपायुक्त रामगढ़ सुश्री माधवी मिश्रा के निर्देश पर मंगलवार को जिले के उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने दुलमी प्रखंड के विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण किया।
इस दौरान दुलमी प्रखंड अंतर्गत ईचातु तालाब एवं जामसिंह तालाब में छठ पूजा को लेकर हो रही तैयारियों का निरीक्षण करते हुए उप विकास आयुक्त में साफ सफाई के तहत हुए कार्यों का जायजा लिया। मौके पर उप विकास आयुक्त ने प्रखंड विकास पदाधिकारी श्री रविंद्र कुमार एवं अंचल अधिकारी श्री पंकज कुमार को पूरे प्रखंड में सभी छठ पूजा घाटों पर पर्व के दौरान कोरोना से बचाव हेतु जारी दिशा निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने निरीक्षण के दौरान छठ पूजा समिति के सदस्यों को बिना मास्क लगाए किसी भी श्रद्धालु को घाट में प्रवेश न करने देने का निर्देश दिया.
सुरक्षा के दृष्टिकोण से हो रहे कार्यों का जायजा लेते हुए उप विकास आयुक्त ने सभी घाटों पर जल स्रोतों में डिमारकेशन करने, पर्व के दौरान पर्याप्त संख्या में गोताखोर आदि की उपलब्धता सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया।
इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी दुलमी श्री रविंद्र कुमार, अंचल अधिकारी दुलमी श्री पंकज कुमार, विभिन्न छठ पूजा समिति के सदस्यों सहित अन्य उपस्थित थे।