Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

यामाहा रेजेड आर का नया मॉडल 4000 रुपए की छूट के साथ हुआ लॉंच

रामगढ़ : यामाहा मोटर कम्पनी का पसंदीदा स्पोर्टी स्कूटर रे जेड आर के दो मोडलों को एक नए लुक में कम्पनी के अधिकृत शोरूम शिवम् बाइक्स में लॉंच किया गया । ग्राहकों की मौजूदगी में स्कूटर के मोडलों पर से पर्दा उठा शिवम् बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने लॉंच किया । मौक़े पर रे जेड आर के दोनों मोडलों के बेशुमार रंग ग्राहकों को लुभा रहे थे । बताया गया की इन मोडलों पर 4000 रुपए की नगद छूट ग्राहकों को इस माह तक दी जाएगी ।
शोरूम के साझेदार विजय मेवाड़ ने बताया की कम्पनी के स्लोगन दमदार शानदार पर पूरी तरह से खरा उतरता 125 सीसी हाइब्रिड स्कूटर के नए लुक का यह मॉडल 30 फ़ीसदी अधिक शक्तिशाली और 16 फ़ीसदी अधिक माईलेज देगा । नवीनतम खूबियों से शुमार यामाहा की रे जेड आर की खूबियों के बारे में साझेदार विजय ने विस्तार पूर्वक बताया।

एल ई डी लाइट बेहद आकर्षक है , इसका ब्लॉक पैटर्न टायर सफ़र को आरामदायक बनाता है , 21 लीटर का बूट स्पेस हेल्मेट सहित कुछ अन्य चीजों को भी संजोने की क्षमता रखता है , इसकी चाभी मल्टी फ़ंक्शनल है, लगे हुए ससपेंसन बड़े गढ़ों व जर्क को भी आसानी से पार कर देता है । इसमें लगा डिजिटल मीटर काफ़ी उपयोगी और बैक लाइट भी बहुत लुभा रही है । इस मौक़े पर ख़रीददार निर्मल साव को रे जेड आर की चाभी साझेदार विजय मेवाड़ ने सौंपीं । निर्मल साव ने बताया यामाहा की तकनीक और ख़ूबसूरती के बारे में बहुत कुछ सुना था और शोरूम में इस नए मॉडल को देखते हीं , एक झलक में पसंद आ गया । श्री साव ने बताया यामाहा बहुत ख़ूबसूरत मॉडल बाजार में उतारा गया है । इस स्कूटर को ख़रीद कर बहुत ख़ुश हूँ ।