Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

यामाहा रेजेड आर का नया मॉडल 4000 रुपए की छूट के साथ हुआ लॉंच

रामगढ़ : यामाहा मोटर कम्पनी का पसंदीदा स्पोर्टी स्कूटर रे जेड आर के दो मोडलों को एक नए लुक में कम्पनी के अधिकृत शोरूम शिवम् बाइक्स में लॉंच किया गया । ग्राहकों की मौजूदगी में स्कूटर के मोडलों पर से पर्दा उठा शिवम् बाइक्स के साझेदार विजय मेवाड़ ने लॉंच किया । मौक़े पर रे जेड आर के दोनों मोडलों के बेशुमार रंग ग्राहकों को लुभा रहे थे । बताया गया की इन मोडलों पर 4000 रुपए की नगद छूट ग्राहकों को इस माह तक दी जाएगी ।
शोरूम के साझेदार विजय मेवाड़ ने बताया की कम्पनी के स्लोगन दमदार शानदार पर पूरी तरह से खरा उतरता 125 सीसी हाइब्रिड स्कूटर के नए लुक का यह मॉडल 30 फ़ीसदी अधिक शक्तिशाली और 16 फ़ीसदी अधिक माईलेज देगा । नवीनतम खूबियों से शुमार यामाहा की रे जेड आर की खूबियों के बारे में साझेदार विजय ने विस्तार पूर्वक बताया।

एल ई डी लाइट बेहद आकर्षक है , इसका ब्लॉक पैटर्न टायर सफ़र को आरामदायक बनाता है , 21 लीटर का बूट स्पेस हेल्मेट सहित कुछ अन्य चीजों को भी संजोने की क्षमता रखता है , इसकी चाभी मल्टी फ़ंक्शनल है, लगे हुए ससपेंसन बड़े गढ़ों व जर्क को भी आसानी से पार कर देता है । इसमें लगा डिजिटल मीटर काफ़ी उपयोगी और बैक लाइट भी बहुत लुभा रही है । इस मौक़े पर ख़रीददार निर्मल साव को रे जेड आर की चाभी साझेदार विजय मेवाड़ ने सौंपीं । निर्मल साव ने बताया यामाहा की तकनीक और ख़ूबसूरती के बारे में बहुत कुछ सुना था और शोरूम में इस नए मॉडल को देखते हीं , एक झलक में पसंद आ गया । श्री साव ने बताया यामाहा बहुत ख़ूबसूरत मॉडल बाजार में उतारा गया है । इस स्कूटर को ख़रीद कर बहुत ख़ुश हूँ ।