Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

गूगल प्ले स्टोर से “SSG2021” ऐप डाउनलोड कर दे अपना महत्वपूर्ण फीडबैक

रामगढ़: स्वच्छता नहीं होने के कारण लोगों को कई तरह की बीमारियों तथा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को देखते हुए केंद्र सरकार ने स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2021 को शुरू किया है। इस स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के अंतर्गत गीले, शुष्क और खतरनाक अपशिष्ट को अलग करने, गीले अपशिष्ट के निपटान की प्रक्रिया, गीले तथा शुष्क अपशिष्ट का निपटान और पुनर्चक्रण, निर्माण मलबा का निस्तारण, कचरा स्थल पर फेंके जाने वाले कचरा की मात्रा और ग्रामों की सफाई की स्थिति पर गौर किया जाएगा जिससे देश को स्वच्छ रखा जा सके।

सभी रामगढ़ जिलेवासी स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के ज़रिये अपने शहर अथवा ग्राम को स्वच्छ बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकते है। आपका एक महत्वपूर्ण फीडबैक रामगढ़ जिले को स्वच्छता सर्वेक्षण रैंकिंग में शीर्ष तक पहुंचा सकता है।इस फीडबैक में स्कूल ,कॉलेज, एवं प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा, साथ ही युथ लीडर, सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी तथा रामगढ़ जिले के समस्त लोग भाग ले सकते है एवं अधिक से अधिक वोटिंग कर रामगढ़ को सम्मानजनक स्थान दिला सकते है। खुद भी वोट करे और दूसरों को भी प्रेरित करे।

■ स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2021 में फीडबैक निम्न प्रक्रिया के माध्यम से दिया जा सकता है।
===============

सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से “SSG2021” ऐप को अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करें

ऐप डाउनलोड होने के उपरांत उसमें अपना नाम, फोन नंबर और लिंग चिन्हित क