Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

गूगल प्ले स्टोर से “SSG2021” ऐप डाउनलोड कर दे अपना महत्वपूर्ण फीडबैक

रामगढ़: स्वच्छता नहीं होने के कारण लोगों को कई तरह की बीमारियों तथा परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस समस्या को देखते हुए केंद्र सरकार ने स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2021 को शुरू किया है। इस स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के अंतर्गत गीले, शुष्क और खतरनाक अपशिष्ट को अलग करने, गीले अपशिष्ट के निपटान की प्रक्रिया, गीले तथा शुष्क अपशिष्ट का निपटान और पुनर्चक्रण, निर्माण मलबा का निस्तारण, कचरा स्थल पर फेंके जाने वाले कचरा की मात्रा और ग्रामों की सफाई की स्थिति पर गौर किया जाएगा जिससे देश को स्वच्छ रखा जा सके।

सभी रामगढ़ जिलेवासी स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के ज़रिये अपने शहर अथवा ग्राम को स्वच्छ बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकते है। आपका एक महत्वपूर्ण फीडबैक रामगढ़ जिले को स्वच्छता सर्वेक्षण रैंकिंग में शीर्ष तक पहुंचा सकता है।इस फीडबैक में स्कूल ,कॉलेज, एवं प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा, साथ ही युथ लीडर, सरकारी अधिकारी एवं कर्मचारी तथा रामगढ़ जिले के समस्त लोग भाग ले सकते है एवं अधिक से अधिक वोटिंग कर रामगढ़ को सम्मानजनक स्थान दिला सकते है। खुद भी वोट करे और दूसरों को भी प्रेरित करे।

■ स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2021 में फीडबैक निम्न प्रक्रिया के माध्यम से दिया जा सकता है।
===============

सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से “SSG2021” ऐप को अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करें

ऐप डाउनलोड होने के उपरांत उसमें अपना नाम, फोन नंबर और लिंग चिन्हित क