Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में हुई खेल विभाग के जिला स्तरीय संचालन समिति की बैठक

रामगढ़: उप विकास आयुक्त नागेंद्र कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में समाहरणालय के ब्लॉक बी स्थित सभागार में खेल विभाग के जिला स्तरीय संचालन समिति की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक के दौरान जिला खेल पदाधिकारी अविनेश कुमार त्रिपाठी के द्वारा उप विकास आयुक्त सहित समिति के अन्य सदस्यों को जिला खेल कार्यालय में कार्यरत कर्मियों एवं कार्यालय द्वारा किए जा रहे कार्यो की विस्तार से जानकारी दी।
बैठक के दौरान रामगढ़ जिला अंतर्गत राजकीय मध्य विद्यालय प्रखंड मुख्यालय रामगढ़ में वॉलीबॉल खेल के प्रशिक्षण हेतु डे बोर्डिंग सेंटर खोलने के संबंध में विस्तार से चर्चा करने के उपरांत महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।
बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त ने जिला खेल पदाधिकारी को गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय रामगढ़ में जिम स्थापित करने के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया।
इन सबके अलावा बैठक के दौरान जिला खेल पदाधिकारी के द्वारा उप विकास आयुक्त एवं समिति के अन्य सदस्यों को जिला खेल कार्यालय द्वारा जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में रह रहे बच्चों को खेल के क्षेत्र में प्रशिक्षण देने हेतु तैयार की गई योजना के संबंध में जानकारी दी। बैठक के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला कल्याण पदाधिकारी, जिला खेल पदाधिकारी, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सहित अन्य उपस्थित थे।