Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

उप विकास आयुक्त की अध्यक्षता में हुई खेल विभाग के जिला स्तरीय संचालन समिति की बैठक

रामगढ़: उप विकास आयुक्त नागेंद्र कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में समाहरणालय के ब्लॉक बी स्थित सभागार में खेल विभाग के जिला स्तरीय संचालन समिति की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक के दौरान जिला खेल पदाधिकारी अविनेश कुमार त्रिपाठी के द्वारा उप विकास आयुक्त सहित समिति के अन्य सदस्यों को जिला खेल कार्यालय में कार्यरत कर्मियों एवं कार्यालय द्वारा किए जा रहे कार्यो की विस्तार से जानकारी दी।
बैठक के दौरान रामगढ़ जिला अंतर्गत राजकीय मध्य विद्यालय प्रखंड मुख्यालय रामगढ़ में वॉलीबॉल खेल के प्रशिक्षण हेतु डे बोर्डिंग सेंटर खोलने के संबंध में विस्तार से चर्चा करने के उपरांत महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।
बैठक के दौरान उप विकास आयुक्त ने जिला खेल पदाधिकारी को गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय रामगढ़ में जिम स्थापित करने के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया।
इन सबके अलावा बैठक के दौरान जिला खेल पदाधिकारी के द्वारा उप विकास आयुक्त एवं समिति के अन्य सदस्यों को जिला खेल कार्यालय द्वारा जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में रह रहे बच्चों को खेल के क्षेत्र में प्रशिक्षण देने हेतु तैयार की गई योजना के संबंध में जानकारी दी। बैठक के दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला कल्याण पदाधिकारी, जिला खेल पदाधिकारी, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सहित अन्य उपस्थित थे।