Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ सहारा इंडिया बैंक के मैनेजर कमलेश नारायण की हत्या, पत्नी पर भी हमला, गंभीर रूप से घायल

पुलिस मामले की कर रही है तफ्तीश

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना घटी है जिसमें लोगों के दिल में खौफ पैदा कर दिया है, एक ओर जहां क्षेत्र में मातम का माहौल पसरा हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर लोगों में डर का माहौल देखने को मिल रहा है।
ये दिल दहलाने वाली वारदात
जिले के भरकुंडा क्षेत्र की है जहाँ कांग्रेसी नेता सह सहारा के प्रभारी कमलेश नारायण शर्मा की हत्या की खबर आई है। इसके साथ ही अपराधियों ने कांग्रेसी नेता की पत्नी की हत्या की भी कोशिश की थी, लेकिन असफल रहे. हालंकि पत्नी की हालत भी बेहद गंभीर है, जिसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर एसपी प्रभात कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए.
जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर हत्या के वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है अपराधी खिड़की की रॉड तोड़कर घर में घुसे थें और उसी रॉड से मारकर कांग्रेसी नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर दी.
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि कमलेश शर्मा सेंट्रल सौंदा स्टाफ क्वार्टर में रहते थें. सुबह उनकी खून से लथपथ लाश मिली और पत्नी बेहद गंभीर स्थिति में थी. पुलिस के मुताबिक घर में किसी भी सामान की चोरी होने की सूचना नहीं है. इससे साफ पता चलता है कि अपराधी पति-पत्नी की हत्या के मकसद से ही आए थे. लेकिन अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. मामले की पड़ताल जारी है.
कांग्रेस पार्टी के नेता कमलेश शर्मा की हत्या कि हत्या की सूचना पाते बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद पीड़ित परिवार के घर पहुंची और इस घटना की निंदा करते हुए सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करवाने की बात कही।