Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ सहारा इंडिया बैंक के मैनेजर कमलेश नारायण की हत्या, पत्नी पर भी हमला, गंभीर रूप से घायल

पुलिस मामले की कर रही है तफ्तीश

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना घटी है जिसमें लोगों के दिल में खौफ पैदा कर दिया है, एक ओर जहां क्षेत्र में मातम का माहौल पसरा हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर लोगों में डर का माहौल देखने को मिल रहा है।
ये दिल दहलाने वाली वारदात
जिले के भरकुंडा क्षेत्र की है जहाँ कांग्रेसी नेता सह सहारा के प्रभारी कमलेश नारायण शर्मा की हत्या की खबर आई है। इसके साथ ही अपराधियों ने कांग्रेसी नेता की पत्नी की हत्या की भी कोशिश की थी, लेकिन असफल रहे. हालंकि पत्नी की हालत भी बेहद गंभीर है, जिसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर एसपी प्रभात कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए.
जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर हत्या के वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है अपराधी खिड़की की रॉड तोड़कर घर में घुसे थें और उसी रॉड से मारकर कांग्रेसी नेता कमलेश नारायण शर्मा की हत्या कर दी.
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि कमलेश शर्मा सेंट्रल सौंदा स्टाफ क्वार्टर में रहते थें. सुबह उनकी खून से लथपथ लाश मिली और पत्नी बेहद गंभीर स्थिति में थी. पुलिस के मुताबिक घर में किसी भी सामान की चोरी होने की सूचना नहीं है. इससे साफ पता चलता है कि अपराधी पति-पत्नी की हत्या के मकसद से ही आए थे. लेकिन अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है. मामले की पड़ताल जारी है.
कांग्रेस पार्टी के नेता कमलेश शर्मा की हत्या कि हत्या की सूचना पाते बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद पीड़ित परिवार के घर पहुंची और इस घटना की निंदा करते हुए सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात कर अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करवाने की बात कही।