Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रामगढ़ में बरेलिया नर्सिंग होम का हुआ शुभारंभ, आर्थो, डेंटल और शिशु रोग के विशेष जांच की व्यवस्था

रामगढ़ : बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए संकल्पित सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ एके बरेलिया ने अपने
बरेलिया नर्सिंग होम में स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार करते हुए अपने परिवार के सदस्यों को भी जोड़ा है। पुत्र डॉ राहुल बरेलिया (ऑर्थो) और पुत्र बधू डॉक्टर नीति बरेलिया (डेन्टिस्ट) के जरिए ऑर्थोपेडिक सेंटर एवं डेंटल क्लिनिक शुभारंभ करते हुए बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए प्रतिबंध हुए, जिससे रामगढ़ वासियों में हर्ष का माहौल देखने को मिल रहा है ।
रामगढ़ शहर के चट्टी बाजार स्थित
बरेलिया नर्सिंग होम का विधिवत रूप से उद्घाटन क्षेत्र के प्रसिद्ध समाजसेवी नारायण प्रसाद जालान ने फीता काटकर किया।
इस मौके पर मौजूद शहर के गणमान्य लोगों ने कहा कि रामगढ़ में इस प्रकार के आधुनिक अस्पताल की आवश्यकता है। डॉक्टर ए के बरेलिया,डॉ राहुल बरेलिया और डॉक्टर नीति बरेलिया लोगों का अच्छा इलाज करेंगे। इस मौके पर डॉ राहुल बरेलिया ने कहा कि हमारे नर्सिंग होम में सभी प्रकार के हड्डी से संबंधित इलाज और ऑपरेशन किया जाएगा। हमारे यहां आधुनिक ऑपरेशन थिएटर बनाए गए हैं। यहां 24 घंटा इलाज का सुविधा होगा। हमारे यहां आयुष्मान कार्ड की सुविधा भी दी जाएगी। वही डॉक्टर नीति बरेलिया ने कहा कि हमारे यहां दांत से संबंधित सभी बीमारियों का इलाज किया जाएगा। इलाज के लिए सभी आधुनिक मशीन लगाए गए हैं। नर्सिंग होम उद्घाटन के मौके पर मौजूद शहर के कई गणमान्य लोगो ने बरेलिया परिवार के जनमानस के प्रति दिए गए योगदान के बारे में जानकारी देते हुए उनकी सराहना की और कार्य विस्तार हेतु शुभकामनाएं दी।
इस मौके पर शहर के कई गणमान्य मौजूद थे, जिनमें पूर्व विधायक शंकर चौधरी, सरदार अनमोल सिंह,गोविंद लाल अग्रवाल, सुरेश पी अग्रवाल, आनंद अग्रवाल, विमल बुधिया,संजीव बरेलिया,सुनील अग्रवाल,रमेश अग्रवाल, महेश रानीलिया, बालकृष्ण जालान, रमेश अग्रवाल, तिलक राज मंगलम, पदम चंद जैन,विजय मेवाड़, प्रदीप बरेलिया,जगजीत सिंह सोनी, गौतम जालान, सुंदर केजरीवाल, राकेश मोर, अभिषेक अग्रवाल, नरेश मोदी, जयप्रकाश बरेलिया, संदीप बरेलिया, सज्जन बरेलिया, डॉ बीके अग्रवाल, डॉ भरत सिंह, रमेश बोंदिया, वकील सिंह, सिंपल अग्रवाल, द्रौपदी बरेलिया, मनजी सिंह सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।