Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

मां छिन्नमस्तिका मंदिर खोलने की मांग को ले श्रद्धालुओं के साथ राजीव जयसवाल ने निकाला पदयात्रा

रजरप्पा : मां छिन्नमस्तिका मंदिर खोलने की मांग को लेकर श्रद्धालुओं के साथ भाजपा नेता राजीव जायसवाल रजरप्पा से पदयात्रा करते हुए राजभवन हुए रवाना

देश की प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर को खोलने की मांग को लेकर भाजपा के युवा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में मंदिर प्रक्षेत्र के दुकानदार और कई श्रद्धालु बुधवार को रजरप्पा से पदयात्रा करते हुए रांची राजभवन के लिए रवाना हुए।

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता व बीससूत्री के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी व भाजपा नेता राजीव जायसवाल ने सवर्प्रथम बाहर से ही मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

मंदिर न्यास समिति के सचिव शुभाशीष पंडा, पुजारी लोकेश पंडा, छोटू पंडा, नवीन पंडा, अरूण पंडा, विजय पंडा, किशोर पंडा ने सभी भक्तों को टीका लगाकर चुनरी ओढ़ाया। तत्पश्चात राकेश प्रसाद ने सभी श्रद्धालुओं को अंग वस्त्र ओढ़ाकर एवं केसरिया ध्वज दिखाकर राजभवन के लिए रवाना किया। उनलोगों ने कहा कि कोरोना के नाम पर रजरप्पा मंदिर को बंद रखना दुर्भाग्यपूर्ण है।

हेमंत सरकार हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करना बंद करें। उन्होंने कहा कि मां छिन्नमस्तिका का मंदिर राज्य ही नहीं, बल्कि देशभर के करोड़ों श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र है। दूर-दराज से श्रद्धालु रजरप्पा मंदिर आ रहे हैं, लेकिन मंदिर बंद रहने के कारण उन्हें बाहर से ही पूजा कर लौटना पड़ रहा है।

उन्होंने झारखंड सरकार से श्रद्धालुओं की आस्था को देखते हुए अविलंब रजरप्पा मंदिर खोलने की मांग की है।