Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मां छिन्नमस्तिका मंदिर खोलने की मांग को ले श्रद्धालुओं के साथ राजीव जयसवाल ने निकाला पदयात्रा

रजरप्पा : मां छिन्नमस्तिका मंदिर खोलने की मांग को लेकर श्रद्धालुओं के साथ भाजपा नेता राजीव जायसवाल रजरप्पा से पदयात्रा करते हुए राजभवन हुए रवाना

देश की प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर को खोलने की मांग को लेकर भाजपा के युवा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में मंदिर प्रक्षेत्र के दुकानदार और कई श्रद्धालु बुधवार को रजरप्पा से पदयात्रा करते हुए रांची राजभवन के लिए रवाना हुए।

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता व बीससूत्री के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी व भाजपा नेता राजीव जायसवाल ने सवर्प्रथम बाहर से ही मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

मंदिर न्यास समिति के सचिव शुभाशीष पंडा, पुजारी लोकेश पंडा, छोटू पंडा, नवीन पंडा, अरूण पंडा, विजय पंडा, किशोर पंडा ने सभी भक्तों को टीका लगाकर चुनरी ओढ़ाया। तत्पश्चात राकेश प्रसाद ने सभी श्रद्धालुओं को अंग वस्त्र ओढ़ाकर एवं केसरिया ध्वज दिखाकर राजभवन के लिए रवाना किया। उनलोगों ने कहा कि कोरोना के नाम पर रजरप्पा मंदिर को बंद रखना दुर्भाग्यपूर्ण है।

हेमंत सरकार हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करना बंद करें। उन्होंने कहा कि मां छिन्नमस्तिका का मंदिर राज्य ही नहीं, बल्कि देशभर के करोड़ों श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र है। दूर-दराज से श्रद्धालु रजरप्पा मंदिर आ रहे हैं, लेकिन मंदिर बंद रहने के कारण उन्हें बाहर से ही पूजा कर लौटना पड़ रहा है।

उन्होंने झारखंड सरकार से श्रद्धालुओं की आस्था को देखते हुए अविलंब रजरप्पा मंदिर खोलने की मांग की है।