Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

मां छिन्नमस्तिका मंदिर खोलने की मांग को ले श्रद्धालुओं के साथ राजीव जयसवाल ने निकाला पदयात्रा

रजरप्पा : मां छिन्नमस्तिका मंदिर खोलने की मांग को लेकर श्रद्धालुओं के साथ भाजपा नेता राजीव जायसवाल रजरप्पा से पदयात्रा करते हुए राजभवन हुए रवाना

देश की प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर को खोलने की मांग को लेकर भाजपा के युवा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में मंदिर प्रक्षेत्र के दुकानदार और कई श्रद्धालु बुधवार को रजरप्पा से पदयात्रा करते हुए रांची राजभवन के लिए रवाना हुए।

इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता व बीससूत्री के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद, पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी व भाजपा नेता राजीव जायसवाल ने सवर्प्रथम बाहर से ही मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

मंदिर न्यास समिति के सचिव शुभाशीष पंडा, पुजारी लोकेश पंडा, छोटू पंडा, नवीन पंडा, अरूण पंडा, विजय पंडा, किशोर पंडा ने सभी भक्तों को टीका लगाकर चुनरी ओढ़ाया। तत्पश्चात राकेश प्रसाद ने सभी श्रद्धालुओं को अंग वस्त्र ओढ़ाकर एवं केसरिया ध्वज दिखाकर राजभवन के लिए रवाना किया। उनलोगों ने कहा कि कोरोना के नाम पर रजरप्पा मंदिर को बंद रखना दुर्भाग्यपूर्ण है।

हेमंत सरकार हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करना बंद करें। उन्होंने कहा कि मां छिन्नमस्तिका का मंदिर राज्य ही नहीं, बल्कि देशभर के करोड़ों श्रद्धालुओं के लिए आस्था का केंद्र है। दूर-दराज से श्रद्धालु रजरप्पा मंदिर आ रहे हैं, लेकिन मंदिर बंद रहने के कारण उन्हें बाहर से ही पूजा कर लौटना पड़ रहा है।

उन्होंने झारखंड सरकार से श्रद्धालुओं की आस्था को देखते हुए अविलंब रजरप्पा मंदिर खोलने की मांग की है।