Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

सड़क निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों में रोष, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

सड़क का निर्माण नही हुआ तो उग्र आंदोलन किया जायेगा: रमेश

रजरप्पा : सड़क निर्माण की मांग को लेकर बड़कीपोना के ग्रामीणों ने शनिवार को छठ तालाब के समीप प्रदर्शन किया। इस दौरान नारेबाजी कर अपनी नाराजगी जताई।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि उत्क्रमित उच्च विद्यालय व छठ तालाब जाने वाली बदहाल सड़क निर्माण की मांग को लेकर जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक मिल चुके हैं, लेकिन आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला है। हर साल बरसात में कीचड़ से सनी सड़क होकर आवाजाही करनी पड़ती है।

इस संबंध में आजसू के जिला उपाध्यक्ष रमेश दांगी ने बताया कि सड़क में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी हैं। बरसात के दिनों में हलकी बारिश के बाद सड़क चलने योग्य नही रह जाता है। ग्रामीणों ने उक्त स्थान पर पीसीसी पथ बनाए जाने की मांग की। ताकि समस्या दूर हो सके। इस मार्ग से लोगों की आवाजाही पूरी तरह बाधित हो जाती है।

ग्रामीणों ने सड़क की शीघ्र पक्कीकरण की मांग की साथ ही कहा कि सड़क का निर्माण नही हुआ तो उग्र आंदोलन किया जायेगा।