Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सड़क निर्माण नहीं होने से ग्रामीणों में रोष, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

सड़क का निर्माण नही हुआ तो उग्र आंदोलन किया जायेगा: रमेश

रजरप्पा : सड़क निर्माण की मांग को लेकर बड़कीपोना के ग्रामीणों ने शनिवार को छठ तालाब के समीप प्रदर्शन किया। इस दौरान नारेबाजी कर अपनी नाराजगी जताई।

प्रदर्शनकारियों ने बताया कि उत्क्रमित उच्च विद्यालय व छठ तालाब जाने वाली बदहाल सड़क निर्माण की मांग को लेकर जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों तक मिल चुके हैं, लेकिन आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला है। हर साल बरसात में कीचड़ से सनी सड़क होकर आवाजाही करनी पड़ती है।

इस संबंध में आजसू के जिला उपाध्यक्ष रमेश दांगी ने बताया कि सड़क में जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी हैं। बरसात के दिनों में हलकी बारिश के बाद सड़क चलने योग्य नही रह जाता है। ग्रामीणों ने उक्त स्थान पर पीसीसी पथ बनाए जाने की मांग की। ताकि समस्या दूर हो सके। इस मार्ग से लोगों की आवाजाही पूरी तरह बाधित हो जाती है।

ग्रामीणों ने सड़क की शीघ्र पक्कीकरण की मांग की साथ ही कहा कि सड़क का निर्माण नही हुआ तो उग्र आंदोलन किया जायेगा।