Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

आजसू सेवा सहायतार्थ रामगढ़ का प्रयास खून की अभाव में किसी मरीज की ना जाए जान :नीरज मंडल

रामगढ़ ; आजसू सेवा सहायतार्थ रामगढ़ के द्वारा रक्तदान महादान की मुहिम सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी एवं समाजसेवी सुनीता चौधरी के निर्देश के तहत रामगढ़ विधानसभा की जनता के लिए लगातार की जा रही है !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

इसका मुख्य उद्देश्य रामगढ़ जिले के कोई भी मरीज ब्लड ( रक्त ) के अभाव में दम ना तोड़े इसकी पूरी प्रयास जोर शोर से की जा रही है ! उसी के तहत आज दिनांक आज को घुटवा निवासी मरीज कमलेश यादव को बी पॉजिटिव ब्लड दो यूनिट की अति आवश्यकता थी जिसकी सूचना बड़कागांव विधानसभा प्रभारी रोशन लाल चौधरी के द्वारा आजसू सेवा सहायतार्थ रामगढ़ के नीरज मंडल को फोन पर दी गई !

मौके पर नीरज मंडल, ज्योति सिंह, संजीव कुमार गुप्ता, जितेंद्र सिंह घुटवा के द्वारा दो डोनर नीतीश कुमार झा और सुजीत कुमार यादव ब्लड बैंक रामगढ़ आकर रक्त दान देकर आम जनता को एक संदेश देने का काम किया और साथ ही कहा कि आजसू सेवा सहायतार्थ रामगढ़ के द्वारा लगातार जरूरतमंद लोगों को रक्तदान करने के लिए जागरूक कर रही है जो कि काफी सराहनीय कार्य है !