Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कोविड19 से प्रभावित जरूरतमंद गरीब परिवारों के बीच राशन कीट का वितरण

 गोला/रामगढ़ : गोला प्रखंड अंतर्गत नवाडीह पंचायत के चोकरबेड़ा तथा सरगडीह पंचायत में #टीआरआईएफ तथा #अग्रगति संस्था के संयुक्त तत्वाधान में कोविड -19 से प्रभावित जरूरतमंद गरीब परिवारों के बीच राशन कीट का वितरण  किया गया तथा कृषक उत्पादक संघ का कार्यालय दोनों गांवो में खोला गया। जिसका उद्घाटन  रामगढ़ विधानसभा की विधायक ममता देवी ने किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

मौके पर विधायक ने कहा कि  यह टीआरएफ तथा अग्रगती संस्था का काफी सराहनीय प्रयास है इस तरह के कृषक उत्पादक संघ के कार्यालय क्षेत्र में खुलने से किसानों को काफी लाभ होगा क्योंकि उन्हें अपने गांव में उन्नत कृषि हेतु प्रशिक्षण, बेहतर किस्म के बीज, खाद आदि उपलब्ध होगा तथा उन्हें अपने द्वारा उपजाये गए फसलों को उचित कीमत पर बेचने की सुविधा होगी और किसानों को उनके मेहनत का सही मेहनताना मिलेगा और क्षेत्र  के किसान उन्नत एवं समृद्ध होंगे।