Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

सेल फैक्ट्री यूनिट में ऊंचाई से गिरने से एक व्यक्ति की मौत, शव के साथ घंटों ग्रामीणों ने फैक्ट्री में काटा बवाल

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ जिले के सेल रिफैक्ट्री यूनिट में आज मृतक वर्कर के शव के साथ सैकड़ो ग्रामीणों ने घंटो बवाल काटा और शव को उठने नही दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

लोगो का आरोप है कि प्रबंधक बगैर सेफ्टी किट के वर्कर से काम लेती है, उसी का नतीजा है कि छत मेन्टेन्स के दौरान काफी उचांई से गिरने से भरत कुशवाहा की दर्दनाक मौत हो गई है।

यूनियन के लोगो का कहना है कि जो कंपनी की प्रावधान है काम के दौरान मौत हुई है उसका मुआवजा और नौकरी दे परिजन को, तभी लाश उठने देंगे। करीब 10 घंटे बाद प्रबंधक से वार्ता होने के बाद शाम 5-30 बजे शव को ग्रामीणों ने उठाने दिया गया।