Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सेल फैक्ट्री यूनिट में ऊंचाई से गिरने से एक व्यक्ति की मौत, शव के साथ घंटों ग्रामीणों ने फैक्ट्री में काटा बवाल

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ जिले के सेल रिफैक्ट्री यूनिट में आज मृतक वर्कर के शव के साथ सैकड़ो ग्रामीणों ने घंटो बवाल काटा और शव को उठने नही दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

लोगो का आरोप है कि प्रबंधक बगैर सेफ्टी किट के वर्कर से काम लेती है, उसी का नतीजा है कि छत मेन्टेन्स के दौरान काफी उचांई से गिरने से भरत कुशवाहा की दर्दनाक मौत हो गई है।

यूनियन के लोगो का कहना है कि जो कंपनी की प्रावधान है काम के दौरान मौत हुई है उसका मुआवजा और नौकरी दे परिजन को, तभी लाश उठने देंगे। करीब 10 घंटे बाद प्रबंधक से वार्ता होने के बाद शाम 5-30 बजे शव को ग्रामीणों ने उठाने दिया गया।