Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के मल्टी ब्रांड शॉप, इलेक्ट्रिक हाउस का #रामगढ़ में हुआ शुभारंभ

समाजसेवी सुनीता चौधरी ने फीता काटकर किया उद्घाटन

रामगढ़ : इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की दुनिया का जाना माना ब्रांडेड कंपनियों का मल्टी ब्रांड शॉप इलेक्ट्रिक हाउस का रामगढ़ के चट्टी बाजार, राजस्थान कलेवालय के सामने में आज हुआ शुभारंभ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

रामगढ़ शहर के कई गणमान्य, प्रतिष्ठित व्यवसाई और समाजसेवियों की विशेष मौजूदगी में रामगढ़ विधानसभा की समाजसेवी श्रीमती सुनीता चौधरी के हाथों फीता काटकर व दीप प्रज्वलित कर शॉप का विधिवत रूप से उद्घाटन किया गया। इससे पुर्व शॉप के संचालक और उनके परिवारजनों ने मुख्य अतिथि महोदया का बुके देकर स्वागत किया।

इलेक्ट्रिक हाउस के खुलने से एक ही छत के नीचे तमाम इलेक्ट्रिक फिटिंग की आइटम मिलेंगी : सुनीता चौधरी

उद्घाटन के उपरांत समाजसेवी सुनीता चौधरी ने संचालक को बधाई देते हुए कहा की रामगढ़ शहर को एक ऐसे ही मल्टी ब्रांडेड शोरूम की आवश्यकता थी जो आज इलेक्ट्रिक हाउस के खुलने से पूरी हो गई, जिससे आप लोगों को एक ही छत के नीचे तमाम इलेक्ट्रिक फिटिंग की आइटम मिलेंगी।

एंकर, हैवेल्स, गोल्ड मेडल, के डब्ल्यू-डब्ल्यू, पैनासोनिक, भी -गॉर्ड कंपनियों के आइटम्स उपलब्ध

इलेक्ट्रिक हाउस के संचालक निलिन्द अग्रवाल ने बताया कि हमारे यहां एंकर, हैवेल्स, गोल्ड मेडल, के डब्ल्यू डब्ल्यू, पैनासोनिक,भी -गॉर्ड जैसी कई प्रसिद्ध इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों के इलेक्ट्रिक फिटिंग आइटम जैसे स्विच बोर्ड, वायर, पंखे, कूलर, मिक्सी, पाइप, गीजर, लाइट आदि कई अट्रैक्टिव होम फिटिंग आइटम्स जायज दर पर उपलब्ध है ।

उद्घाटन के मौके पर पहुंचे शहर के कई गणमान्य लोगों ने इलेक्ट्रिक हाउस के संचालक को बधाई दी।
उन्होंने कहा की चट्टी बाजार में इस प्रकार के मल्टी ब्रांडेड इलेक्ट्रॉनिक आइटम के कोई भी शॉप नहीं थी, आज इस इलेक्ट्रिक हाउस के खुलने से निश्चित तौर पर यहां के स्थानीय लोगों को दूर जाकर खरीदारी नहीं करनी पड़ेगी, वही खरीददारी कर रहे हैं ग्राहक ने भी समान के क्वालिटी और रेट की प्रशंसा करते हुए शॉप खोलने पर खुशी जाहिर किया।