Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भाजयुमो के द्वारा सड़क पर जलजमाव के विरोध मे गड्ढों में धान रोपा गया

रामगढ़ : भारतीय जानता युवा मोर्चा रामगढ कैन्ट मडंल के द्वारा रामगढ शहर के आठो वार्ड मे सड़क की जर्जर स्थिति जलजमाव और गढे मे पानी जमा होने के विरोध मे सङक मे धान रोपा गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष तरूण साव ने किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

विरोध कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथि भाजयुमो रामगढ जिला अध्यक्ष राजेश ठाकुर भाजयुमो खेल कला प्रकोष्ठ संयोजक किर्ति गौरव उपस्थित थे ।श्री ठाकुर ने बताया की रामगढ शहर के आठो वार्ड मे सङक नाली की स्थिति बहुत ही खराब हो चुकी है । सङक ओर नाली एक समान हो गया है भारी बारिश के करण सङक मे गढा बन गया है ओर पानी भर गया है ।

इसके विरोध मे हम लोग सङक पर धन रोप रहे है ताकि छावनी परिषद ओर रामगढ जिला प्रशासन की आँख खोली जाये की रामगढ की जानता कैसे शहर मे जीवनयापन कर रहे है ।