Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

भाजयुमो के द्वारा सड़क पर जलजमाव के विरोध मे गड्ढों में धान रोपा गया

रामगढ़ : भारतीय जानता युवा मोर्चा रामगढ कैन्ट मडंल के द्वारा रामगढ शहर के आठो वार्ड मे सड़क की जर्जर स्थिति जलजमाव और गढे मे पानी जमा होने के विरोध मे सङक मे धान रोपा गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष तरूण साव ने किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

विरोध कार्यक्रम मे बतौर मुख्य अतिथि भाजयुमो रामगढ जिला अध्यक्ष राजेश ठाकुर भाजयुमो खेल कला प्रकोष्ठ संयोजक किर्ति गौरव उपस्थित थे ।श्री ठाकुर ने बताया की रामगढ शहर के आठो वार्ड मे सङक नाली की स्थिति बहुत ही खराब हो चुकी है । सङक ओर नाली एक समान हो गया है भारी बारिश के करण सङक मे गढा बन गया है ओर पानी भर गया है ।

इसके विरोध मे हम लोग सङक पर धन रोप रहे है ताकि छावनी परिषद ओर रामगढ जिला प्रशासन की आँख खोली जाये की रामगढ की जानता कैसे शहर मे जीवनयापन कर रहे है ।