Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

आजसू के दुलमी प्रखण्ड अध्यक्ष पंकज कुमार एवं सचिव सुरेश पटेल चयनित

आजसू पार्टी दुलमी प्रखंड का सम्मेलन स्थानीय आजसू कार्यालय सिरू में आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता बलराम महतो ने किया तथा मंच संचालन बिरेन्द्र कुमार ने किया। इस दौरान आजसू पार्टी दुलमी प्रखण्ड अध्यक्ष एवं सचिव व कार्यकारी अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न कराया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति रामगढ विधानसभा की समाजसेवी सुनीता चौधरी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में रामगढ जिप अध्यक्ष ब्रम्हदेव महतो एवं जिला कार्यकारी अध्यक्ष सह प्रखण्ड प्रभारी अमृतलाल मुंडा उपस्थित हुए। इस कार्यक्रम में बड़ी तादाद में आजसू पार्टी के लोग मौजूद हुए खासकर दुलमी प्रखण्ड के सभी पंचायत के आजसू कार्यकर्ता की विशेष मौजूदगी थी।

प्रखण्ड सम्मेलन में आजसू पार्टी कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से, पंकज कुमार को प्रखण्ड अध्यक्ष एवं प्रखण्ड सचिव सुरेश कु पटेल व कार्यकारी अध्यक्ष ठाकुरदास महतो को चुना। और उनका माला पहनाकर स्वागत किया।