Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आजसू के दुलमी प्रखण्ड अध्यक्ष पंकज कुमार एवं सचिव सुरेश पटेल चयनित

आजसू पार्टी दुलमी प्रखंड का सम्मेलन स्थानीय आजसू कार्यालय सिरू में आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता बलराम महतो ने किया तथा मंच संचालन बिरेन्द्र कुमार ने किया। इस दौरान आजसू पार्टी दुलमी प्रखण्ड अध्यक्ष एवं सचिव व कार्यकारी अध्यक्ष पद का चुनाव संपन्न कराया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अथिति रामगढ विधानसभा की समाजसेवी सुनीता चौधरी एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में रामगढ जिप अध्यक्ष ब्रम्हदेव महतो एवं जिला कार्यकारी अध्यक्ष सह प्रखण्ड प्रभारी अमृतलाल मुंडा उपस्थित हुए। इस कार्यक्रम में बड़ी तादाद में आजसू पार्टी के लोग मौजूद हुए खासकर दुलमी प्रखण्ड के सभी पंचायत के आजसू कार्यकर्ता की विशेष मौजूदगी थी।

प्रखण्ड सम्मेलन में आजसू पार्टी कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से, पंकज कुमार को प्रखण्ड अध्यक्ष एवं प्रखण्ड सचिव सुरेश कु पटेल व कार्यकारी अध्यक्ष ठाकुरदास महतो को चुना। और उनका माला पहनाकर स्वागत किया।