Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ जिले की तमाम खबरें एक नज़र में ! NEWS LENS EXPRESS ! 05 JULY ! 2021

1. कोरोनकाल को लेकर झारखंड में इन दिनों स्वास्थ्य सुरक्षा सफ्ताह चल रहा है, इस कारण धार्मिक स्थल पूरी तरह से बंद हैं। इसका असर देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मां छिन्नमस्तिके मन्दिर में भी पड़ा हैं। यहां के पुजारियो के साथ साथ सैकड़ो दुकानदारो के बीच रोजी रोटी की समस्या उत्पन्न हो गयी हैं। मंदिर के पुजारी समाज, न्यास समिति दुकानदार समाज व आम श्रद्धालु मंदिर नही खुलने की वजह से राज्य सरकार के प्रति इनका काफी आक्रोश है।

2. रामगढ़ विधायक ममता देवी ने नगर परिषद के कार्यों की समीक्षा की।
रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की विधायक ममता देवी ने सोमवार को नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुरेश यादव से मिलकर नगर परिषद क्षेत्र में संचालित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की एवं सभी योजनाओं को ससमय पूरा करने एवं गुणवत्तापूर्ण कार्य कराने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दी।

3. भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ जिला कार्यालय में कोविड-19 की चुनौती विषय पर एक संगोष्ठी जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता के अध्यक्षता में आयोजित किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता पूर्व आईजी एवं अनुसुचित जन जाति मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण उरांव विशेष रूप से उपस्थित थे ।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि, जिला अध्यक्ष एवं विशेष अतिथियों द्वारा डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर व सामुहिक वन्दे मातरम् गीत के साथ किया गया
इस संगोष्ठी में पहुंचे भाजपा के विभिन्न वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखें।

4. रामगढ़ समाहरणालय सभागार में सोमवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने जिले में हो रहे राजस्व संबंधित कार्यों की समीक्षा की। बैठक के दौरान उपायुक्त ने सभी अंचल अधिकारियों को उनके उनके क्षेत्रों में अवैध खनन संबंधित मामलों पर विशेष ध्यान देने एवं उन पर की गई कार्यवाई से संबंधित एक्शन टेकन रिपोर्ट प्रति माह 25 तारीख तक अनिवार्य रूप से जिला स्तर पर भेज देने का निर्देश दिया।

5.सिंगल विंडो सेंटर माण्डू मे प्रखण्ड विकास पदाधिकारी की अध्यक्षता में कृषक मित्रों की एक बैठक आहूत की गई । PM-KISAN के लाभुकों को शत प्रतिशत KCC से आच्छादित किया जाना है। जिससे सभी कृषक मित्रों को लक्ष्य के अनुरूप ससमय कार्य निष्पादन करने का निर्देश दिया गया। साथ ही NFSM एवं Extension Reforms योजना के तहत प्रत्यक्षण हेतु गांव एवं किसान चयन पर विचार विमर्श किया गया।

6. रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी कीर्ति श्री ने समाहरणालय सभागार में जिला आपूर्ति कार्यालय द्वारा किए जा रहे कार्यो की समीक्षा की। बैठक के दौरान सबसे पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी ने पूर्व की बैठक में दिए गए निर्देशों के तहत हुए कार्यों की जानकारी ली।

7. जिला प्रशासन रामगढ़ एवं रोटरी रामगढ़ सेंट्रल की संयुक्त पहल से जिमखाना क्लब रामगढ़ में बनाए गए कोविड-19 मॉडल टीकाकरण केंद्र का सोमवार को जिले के उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा एवं अनुमंडल पदाधिकारी श्रीमती कीर्ति श्री ने उद्घाटन किया।

8. विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने सूचना भवन स्थित स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।