Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

रामगढ़ जिले की तमाम खबरें एक नज़र में ! NEWS LENS EXPRESS ! 02 JULY ! 2021

1. रामगढ़: जिला में हुए रोड एक्सीडेंट में आधा दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए. जिनका विभिन्न अस्पताल में इलाज चल रहा है. रामगढ़ थाना क्षेत्र के छत्तरमांडू मोड़ चौक में हाइवा और बस की भीषण टक्कर हो गई.
इस हादसे में कई बस यात्री जख्मी हुए जबकि बस का ड्राइवर बस में फंस गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया. घायल हुए लोगों को जिला सदर अस्पताल और इलाज के लिए रांची भेजा गया है.

2. रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पूर्व अध्यक्ष और आजसू नेता विमल बुधिया ने अपने बेटे के 18 वर्ष पूरे होने पर पुत्र की जन्मदिन के अवसर पर रानी सती दादी के दरबार में परिवार सहित माथा टेका।अपने पुत्र के सुख समृद्धि वैभव की कामना की। गरीबों के बीच भोजन वितरण किया।

3. रांची से गिरिडीह जाने के क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रंघुवर दास एवं झारखंड की पूर्व शिक्षा मंत्री सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी का रामगढ़ में भाजपाइयों ने रामगढ़ नगर अध्यक्ष शिव कुमार महतो के नेतृत्व में फूल माला एवं बुके देकर जोरदार स्वागत किया

4. झारखंड राज्य कराटे एसोसिएशन द्वारा दो दिवसीय चैंपियनशिप में रामगढ़ के खिलाड़ियों ने लहराया परचम ।
कोच नेपाल विश्वकर्मा के नेतृत्व में रामगढ़ जिला से 7 प्रतिभागी ने हिस्सा लिया और राज्य स्तर पर एक गोल्ड एक सिल्वर एक ब्रांच के साथ अपना परचम लहराया।

5. जिला समाहरणालय सभागार में कार्यपालक पदाधिकारी जिला परिषद मंजू पोद्दार एवं प्रभारी प्रधान सहायक विकास शाखा रामगढ़ मोहम्मद बदरुद्दीन अंसारी की सेवानिवृत्ति कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस दौरान उपायुक्त श्री संदीप सिंह एवं उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने शॉल ओढ़ाकर एवं पुष्प गुच्छ देकर उन्हें उनके जीवन के अगले पड़ाव के लिए शुभकामनाएं दी।

6. डीएवी पब्लिक स्कूल बरकाकाना में शुक्रवार को सात दिवसीय वन महोत्सव आरंभ हुआ। जिसमें वन की सुरक्षा और महत्व को लेकर सात दिन तक बच्चों के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित की जाएगी। कार्यक्रम की शुरूआत बतौर मुख्य अतिथि स्कूल प्राचार्या सह क्षेत्रीय अधिकारी डॉ. उर्मिला सिंह ने विधिवत दीप प्रज्जवलित कर और स्कूल प्रांगण में पौधरोपण कर किया।
स्कूल के शिक्षकों ने वृक्षारोपण के महत्व पर सामूहिक गीत चलो चलो सभी चलो पौधे लगाएंगे, मातृभूमि को हरा साज दिलाएंगे प्रस्तुत किया।

7. कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु पतरातू प्रखंड में प्रखंड स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक कि गयी। बैठक के दौरान टीकाकरण अभियान में तेजी लाने एवं ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका उपलब्ध कराने एवं प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोगों को कोरोना जांच करने के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई।