Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जैसी करनी वैसी भरनी, रेलवे ठेकेदार पर गोली चलाकर भाग रहे तीनो अपराधी सड़क दुर्घटना मे गंभीर

रामगढ़ में ठेकेदार पर गोली चला कर भाग रहे अपराधी हुए दुर्घटना के शिकार, एक बाइक पर सवार थे तीनों अपराधी, दुर्घटना स्थल से दो लोडेड पिस्टल व एक कट्टा हुआ बरामद, घायल अपराधियों को सदर अस्पताल ले गई पुलिस।

रामगढ़ जिले के बरकाकाना-पोचरा में रेलवे के ठेकेदार अशोक पासवान पर पर गोली चला कर भाग रहे तीन बाइक सवार अपराधी बासल थाना क्षेत्र में दुर्घटना के शिकार हो गए। घटना सोमवार रात्रि तकरीबन 8 बजे की है जब सशस्त्र अपराधियों ने बरकाकाना-पोचरा फोरलेन में रेलवे के ठेकेकार को अपना निशाना बनाना चाहा। यहां ठेकेदार की स्कॉर्पियो पर फॉयरिंग करने के बाद अपराधी पतरातू की ओर भागे। ठेकेदार अशोक पासवान ने घटना की तत्काल सूचना बरकाकाना पुलिस को दी।

बरकाकाना पुलिस ने भदानीनगर, बासल और पतरातू थाना को घटना को सूचना देते हुए फोरलेन पर पहरा बिठा दिया। इसी दौरान बाइक पर सवार तीनों अपराधी बलकुदरा स्थित जिंदल के पार्किंग स्थल के समीप फोरलेन में दुर्घटना के शिकार हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बरकाकाना पुलिस तीनों घायल को इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल ले गई। वहीं घटना स्थल से बासल पुलिस ने दो पिस्टल, एक देसी कट्टा के अलावा एक मैगजीन व पल्सर बाइक बरामद किया है। दुर्घटना में तीनों अपराधी बुरी तरह घायल हुए हैं।

रेलवे के ठेकेदार पर गोली चलाने के बाद अपराधी बाइक पर पिस्टल लहराते हुए भाग रहे थे। रंगदारी के लिए ठेकेदार पर गोली चली है, रेलवे के ठेकेदार अशोक पासवान से अपराधी रंगदारी मांग रहे थे। इसलिए बरकाकाना-पोचरा फोरलेन में जब ठेकेदार ने घात लगाए अपराधियों को देखा तो वे अलर्ट हो गए।

यही वजह है कि अपराधियों का हमला नाकाम हो गया। जहां ठेकेदार सुरक्षित हैं वही अपराधिक घटना को अंजाम देने आए तीनों सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए ।