Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

जैसी करनी वैसी भरनी, रेलवे ठेकेदार पर गोली चलाकर भाग रहे तीनो अपराधी सड़क दुर्घटना मे गंभीर

रामगढ़ में ठेकेदार पर गोली चला कर भाग रहे अपराधी हुए दुर्घटना के शिकार, एक बाइक पर सवार थे तीनों अपराधी, दुर्घटना स्थल से दो लोडेड पिस्टल व एक कट्टा हुआ बरामद, घायल अपराधियों को सदर अस्पताल ले गई पुलिस।

रामगढ़ जिले के बरकाकाना-पोचरा में रेलवे के ठेकेदार अशोक पासवान पर पर गोली चला कर भाग रहे तीन बाइक सवार अपराधी बासल थाना क्षेत्र में दुर्घटना के शिकार हो गए। घटना सोमवार रात्रि तकरीबन 8 बजे की है जब सशस्त्र अपराधियों ने बरकाकाना-पोचरा फोरलेन में रेलवे के ठेकेकार को अपना निशाना बनाना चाहा। यहां ठेकेदार की स्कॉर्पियो पर फॉयरिंग करने के बाद अपराधी पतरातू की ओर भागे। ठेकेदार अशोक पासवान ने घटना की तत्काल सूचना बरकाकाना पुलिस को दी।

बरकाकाना पुलिस ने भदानीनगर, बासल और पतरातू थाना को घटना को सूचना देते हुए फोरलेन पर पहरा बिठा दिया। इसी दौरान बाइक पर सवार तीनों अपराधी बलकुदरा स्थित जिंदल के पार्किंग स्थल के समीप फोरलेन में दुर्घटना के शिकार हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलने पर बरकाकाना पुलिस तीनों घायल को इलाज के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल ले गई। वहीं घटना स्थल से बासल पुलिस ने दो पिस्टल, एक देसी कट्टा के अलावा एक मैगजीन व पल्सर बाइक बरामद किया है। दुर्घटना में तीनों अपराधी बुरी तरह घायल हुए हैं।

रेलवे के ठेकेदार पर गोली चलाने के बाद अपराधी बाइक पर पिस्टल लहराते हुए भाग रहे थे। रंगदारी के लिए ठेकेदार पर गोली चली है, रेलवे के ठेकेदार अशोक पासवान से अपराधी रंगदारी मांग रहे थे। इसलिए बरकाकाना-पोचरा फोरलेन में जब ठेकेदार ने घात लगाए अपराधियों को देखा तो वे अलर्ट हो गए।

यही वजह है कि अपराधियों का हमला नाकाम हो गया। जहां ठेकेदार सुरक्षित हैं वही अपराधिक घटना को अंजाम देने आए तीनों सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए ।