Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रामगढ़: बिरसा हरित ग्राम योजना के तहत मनरेगा के अंतर्गत राज्य भर में पानी रोको पौधा रोपो अभियान के फेज वन(26 जून से 2 जुलाई तक) के तहत बचे हुए पिट डिगिंग का कार्य पूरा कराया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को जिले के उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने रामगढ़ प्रखंड अंतर्गत कुंदरूकला पंचायत के लोधमा गांव का दौरा कर पिट डिगिंग के तहत हो रहे कार्यों तथा अन्य योजनाओं का निरीक्षण किया।

गोला रोड स्थित आनन्द साई दरबार परिसर में कोरोना टिका कारण शिविर का आयोजन जिला प्रशासन के प्रयास से आयोजित किया गया।इस शिविर में दो सौ से ज्यादा लोगों ने टिका लगवाया ,जिसमे महिलाओं की संख्या अधिक देखी गई।
टीकाकरण से पूर्व शिविर की शुरुआत सिविल सर्जन गीता सिन्हा मानकी व रामगढ़ थाना प्रभारी सुशील कुमार सिंह , डॉ मृत्युंजय कुमार सिंह तथा मंदिर प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अमित सिन्हा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया ।

पेड़ पर फंदे से झूलता मिला प्रेमी जोड़े का शव।
रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के जंगल से आज सुबह प्रेमी जोड़े का शव बरामद हुआ। कडरू गांव के समीप जंगल में युवक – युवती पेड़ पर फंदे से झूलते पाये गये। युवती कडरू गांव और युवक ओरमांझी के कच्चु गांव का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल के पास एक स्कूटी भी बरामद हुई है। इस पूरे मामले में पुलिस अपनी तफ्तीश में जुट गई है।

आजसू छात्र संघ ने किया मारंगमर्चा पंचायत के कुओ में ब्लीचिंग का छिड़काव। सांसद चन्द्र प्रकाश चौधरी एवम समाजसेवी सुनीता चौधरी के निर्देशानुसार विनोबा भावे विश्विद्यालय सचिव सुबीन तिवारी के नेतृत्व में आज दूसरे दिन बरसात में होने वाले बीमारियों से बचने के लिए मारंगमर्चा पंचायत अंतर्गत मारंगमर्चा, सोंढ, तेबरदाग के दर्जनों कुओ में ब्लीचिंग का छिड़काव किया गया।

आजसू जिला कार्यालय में अखिल झारखंड श्रमिक संघ के केंद्रीय अध्यक्ष रोशन लाल चौधरी की मुख्य उपस्थिति में खाद आपूर्ति विभाग के साथ मजदूर संघ की हुई बैठक। मजदूरों को फ्रंटलाइन वर्कर्स का दर्जा देने की मांग। केंद्रीय अध्यक्ष रोशनलाल चौधरी ने कार्यक्रम में मजदूरों से मिलकर उनकी समस्याओं से अवगत हुए । श्री चौधरी ने कहा कि इनकी मूलभूत समस्या सरकार के द्वारा न्यूनतम मजदूरी नहीं दी जा रही है। इन्हें जीवन सुरक्षा बीमा या स्वास्थ्य सुरक्षा बीमा से विवरण वंचित रखा गया। जबकि जिस तरीके से स्वास्थ्य विभाग में स्वास्थ्य कर्मियों को फ्रंटलाइन करोना वैरीयस का दर्जा दिया गया। उसी तरीके से अध्यक्ष महोदय इन मजदूरों को भी फ्रंट लाइन वर्कर्स का दर्जा देने की मांग की है साथ ही उन्होने कहा कि मजदूरों के ऊपर शोषण होती है तो अखिल झारखंड श्रमिक इनकी अधिकार दिलाने के लिए किसी भी स्तर तक जाने के लिए बाध्य होगी ।