Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

नेता और अधिकारी हुए आमने सामने, दोनो ने एक दूसरे पर लगाए आरोप।

झारखंड के रामगढ जिले में कोविड मामले को लेकर नेता और अधिकारी दोनो एक दूसरे से उलझे और दोनो ने एक दूसरे पर लगाया आरोप मामला कोविड स्वास्थ व्यवस्था को लेकर है।

पतरातू प्रखंड के बीडीओ देवदत्त पाठक ने कहा कि कोविड को लेकर मैं अपने कर्मियो के साथ मीटिंग कर रहा था इसी दौरान आजसू पार्टी के विश्वरंजन सिन्हा आये और मेरे साथ दुर्व्यवहार किये और अनाप सनाप हरकत करने लगे व सरकारी काम मे बाधा डाले जिससे मैं काफी आहत हूँ। जबकि इस मामले में विश्वरंजन सिन्हा ने कहा कि पतरातू में पीवीयूएनल ने यहां के ग्रामीणों के लिये जो 100 बेडवाली अस्पताल की व्यवस्था की है, जिसका मैं निरीक्षण करने गया तो वहां पर सिर्फ 40 बेड की ही उपलब्धता पाई गई। इस मामले में जब हमने बीडीओ से बात की बीडीओ उखड़ते हुए मुझे कहा कि इस मामले में आप न पड़े तब मैंने कहा कि भ्रष्टाचार चलने नहीं दूंगा ग्रामीणों के लिए यहां 100 बेड की व्यवस्था है तो 40 बेड क्यो है यहां 100 बेड होनी चाहिए।

गौरतलब है कि अब यह मामला जांच के दायरे में आता है, हालांकि वही इस घटना की निंदा करते हुए पतरातू सीओ ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति के विरुद्ध दंडात्मक कदम उठाते हुए कानूनी कार्यवाही करने की बात कही।