Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

नेता और अधिकारी हुए आमने सामने, दोनो ने एक दूसरे पर लगाए आरोप।

झारखंड के रामगढ जिले में कोविड मामले को लेकर नेता और अधिकारी दोनो एक दूसरे से उलझे और दोनो ने एक दूसरे पर लगाया आरोप मामला कोविड स्वास्थ व्यवस्था को लेकर है।

पतरातू प्रखंड के बीडीओ देवदत्त पाठक ने कहा कि कोविड को लेकर मैं अपने कर्मियो के साथ मीटिंग कर रहा था इसी दौरान आजसू पार्टी के विश्वरंजन सिन्हा आये और मेरे साथ दुर्व्यवहार किये और अनाप सनाप हरकत करने लगे व सरकारी काम मे बाधा डाले जिससे मैं काफी आहत हूँ। जबकि इस मामले में विश्वरंजन सिन्हा ने कहा कि पतरातू में पीवीयूएनल ने यहां के ग्रामीणों के लिये जो 100 बेडवाली अस्पताल की व्यवस्था की है, जिसका मैं निरीक्षण करने गया तो वहां पर सिर्फ 40 बेड की ही उपलब्धता पाई गई। इस मामले में जब हमने बीडीओ से बात की बीडीओ उखड़ते हुए मुझे कहा कि इस मामले में आप न पड़े तब मैंने कहा कि भ्रष्टाचार चलने नहीं दूंगा ग्रामीणों के लिए यहां 100 बेड की व्यवस्था है तो 40 बेड क्यो है यहां 100 बेड होनी चाहिए।

गौरतलब है कि अब यह मामला जांच के दायरे में आता है, हालांकि वही इस घटना की निंदा करते हुए पतरातू सीओ ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति के विरुद्ध दंडात्मक कदम उठाते हुए कानूनी कार्यवाही करने की बात कही।