Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

प्राइम अस्पताल और रोटरी रामगढ़ सेंट्रल के संयुक्त प्रयास से रामगढ़ सेंट्रल प्राइम ब्लड बैंक की शुरुआत की गयी।

प्राइम अस्पताल परिसर में डॉक्टर दिनेश कुमार ने विधिवत पूजा अर्चना कर कुशल कामना किया।

रामगढ़ : डॉक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि जिनको इमरजेंसी में ब्लड की जरूरत पड़ती थी और हम लोग उसको नहीं अरेंज कर पाते थे और रांची भेजना पड़ता था सरकार के प्रयास से सदर में ब्लड बैंक खुला गया लेकिन वह सिर्फ 6:00 बजे शाम तक ही रहता है हम लोग उस कमी को पूरा करने के लिए 24 घंटे ब्लड की सुविधा लोगों को देंगे ताकि यहां के लोगों का जीवन रक्षक किया जा सके ब्लड की कमी के कारण किसी की जान न जाए।

डॉक्टर नरेंद्र देव सहाय ने कहा कि मै रोटरी रामगढ़ सेंट्रल का सदस्य हू रोटरी रामगढ़ सेंट्रल ने बहुत दिनों से एक सपना देखा था वह साकार हो गया रामगढ़ की आम जनता को रक्त की आवश्यकता होती है इसके लिए उसको बाहर जाना पड़ता था इसके लिए हम लोगों का अथक प्रयास रहा और आज प्रयास सफल हुआ है रामगढ़ के प्राइम अस्पताल के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट की तैयारी की और इस ब्लड बैंक को चलाने की हम लोगों ने 10 जून को ही लाइसेंस प्राप्त हुआ।

आज विधिवत पूजा-अर्चना किए हैं एक जुलाई से आम जनता के लिए इसको खोल देंगे , ब्लड बैंक 24/7 घंटा खुला रहेगा कभी भी आकर कोई ब्लड ले सकता है आने वाले में समय में प्रोजेक्ट को बड़ा करके कंपोनेंट में प्लेटलेट, प्लाज्मा को अलग-अलग करके और भी विस्तार रूप देकर लोगो को सुविधा उपलब्ध कराया जाएगा।।

इस आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से क्लब प्रेसिडेंट विवेक अजमेरा ,विशाल वासुदेव ,डॉक्टर एनडी सहाय, डॉक्टर अनुप सिन्हा, डॉ रेनू सिन्हा ,डॉ शरद जैन, मुकेश अग्रवाल ,विवेक अग्रवाल ,विनय अग्रवाल, विकास बंसल ,राजेश अग्रवाल ,अजय जैन, पंकज बगरिया, मेघा बगरिया ,खुशबू बंसल ,बॉबी गोयल, सुनीता जालान, डीके जालान, सुबोध पांडे, मिली अग्रवाल, गौतम जालान सहित प्राइम अस्पताल के सभी मेडिकल स्टाफ पूजा में शामिल हुए।