Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

किडनैपर गैंग के चार सदस्य #रामगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता अपहरणकर्ता गिरोह के चार सदस्य को पुलिस ने किया है गिरफ्तार । इनके पास से नगद  एक लाख अड़तालीस हज़ार रुपिया, एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, दो टांगी सहित दो बाइक को किया है बरामद।

इस मामले में एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि ये अपहरणकर्ता गिरोह रामगढ़ जिले के एक ही गांव बांदा के रहने वाले हैं। ये गिरोह पिछले 2 सालों से सक्रिय थे और अपहरण कांड को अंजाम दिया करते थे। इस गिरोह में कुल 15 सदस्य थे जिसमे कि पिछले माह 9 सदस्य को रामगढ पुलिस ने गिरिफ्तार कर जेल भेजा था बाकी 6 सदस्य कल किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में थे।

पुलिस उनके मंसूबे पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरिफ्तार कर लिया है 6 सदस्य में दो भागने में सफल रहे है उन्हें भी जल्द गिरिफ्तार कर लिया जाएगा। ये गिरोह जिले में निर्माण कार्य हो रहे ठेकेदारों के मुंशी एवं स्टाफ को अपरहण कर लेते थे और उनसे फिरौती की डिमांड किया करते थे, फिरौती मिलने के बाद ये लोग उसे मुक्त कर देते थे।

इनकी गिरिफ्तारी से न सिर्फ जिले में बल्कि सीमावर्ती जिलों में भी आपराधिक घटना कम होगी।