Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

किडनैपर गैंग के चार सदस्य #रामगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता अपहरणकर्ता गिरोह के चार सदस्य को पुलिस ने किया है गिरफ्तार । इनके पास से नगद  एक लाख अड़तालीस हज़ार रुपिया, एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, दो टांगी सहित दो बाइक को किया है बरामद।

इस मामले में एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि ये अपहरणकर्ता गिरोह रामगढ़ जिले के एक ही गांव बांदा के रहने वाले हैं। ये गिरोह पिछले 2 सालों से सक्रिय थे और अपहरण कांड को अंजाम दिया करते थे। इस गिरोह में कुल 15 सदस्य थे जिसमे कि पिछले माह 9 सदस्य को रामगढ पुलिस ने गिरिफ्तार कर जेल भेजा था बाकी 6 सदस्य कल किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में थे।

पुलिस उनके मंसूबे पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरिफ्तार कर लिया है 6 सदस्य में दो भागने में सफल रहे है उन्हें भी जल्द गिरिफ्तार कर लिया जाएगा। ये गिरोह जिले में निर्माण कार्य हो रहे ठेकेदारों के मुंशी एवं स्टाफ को अपरहण कर लेते थे और उनसे फिरौती की डिमांड किया करते थे, फिरौती मिलने के बाद ये लोग उसे मुक्त कर देते थे।

इनकी गिरिफ्तारी से न सिर्फ जिले में बल्कि सीमावर्ती जिलों में भी आपराधिक घटना कम होगी।