Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

किडनैपर गैंग के चार सदस्य #रामगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़े

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता अपहरणकर्ता गिरोह के चार सदस्य को पुलिस ने किया है गिरफ्तार । इनके पास से नगद  एक लाख अड़तालीस हज़ार रुपिया, एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, दो टांगी सहित दो बाइक को किया है बरामद।

इस मामले में एसपी प्रभात कुमार ने प्रेस वार्ता कर बताया कि ये अपहरणकर्ता गिरोह रामगढ़ जिले के एक ही गांव बांदा के रहने वाले हैं। ये गिरोह पिछले 2 सालों से सक्रिय थे और अपहरण कांड को अंजाम दिया करते थे। इस गिरोह में कुल 15 सदस्य थे जिसमे कि पिछले माह 9 सदस्य को रामगढ पुलिस ने गिरिफ्तार कर जेल भेजा था बाकी 6 सदस्य कल किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में थे।

पुलिस उनके मंसूबे पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरिफ्तार कर लिया है 6 सदस्य में दो भागने में सफल रहे है उन्हें भी जल्द गिरिफ्तार कर लिया जाएगा। ये गिरोह जिले में निर्माण कार्य हो रहे ठेकेदारों के मुंशी एवं स्टाफ को अपरहण कर लेते थे और उनसे फिरौती की डिमांड किया करते थे, फिरौती मिलने के बाद ये लोग उसे मुक्त कर देते थे।

इनकी गिरिफ्तारी से न सिर्फ जिले में बल्कि सीमावर्ती जिलों में भी आपराधिक घटना कम होगी।