Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Dulmi मनरेगा कूप निर्माण के दौरान मिट्टी धसने दो मजदूरों की हुई मौत एक मजदूर हुआ घायल है

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ जिले के दुलमी प्रखंड में मनरेगा कूप निर्माण के दौरान मिट्टी धसने दो मजदूरों की हुई मौत, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से हुआ घायल है।

दुलमी निवासी खिरोधर महतो अपने मनरेगा कूप की पटाई का काम करवा रहा था, इसी दौरान कूप में मिट्टी धंस गई जिससे चार मजदूर मिट्टी के अंदर दब गए, दो मजदूरों को लोगो की मदद से तो निकाल लिया गया, जबकि अन्य दो मजदूर बरतू महतो और धनेश्वर मुंडा को जबतक निकाला गया तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। कूप निर्माण में करीब 09 मजदूर कार्य कर रहे थे। गम्भीर रूप से घायल नरेश महतो का इलाज सदर अस्पताल रामगढ में चल रहा है। इस हादसे में मृतक के परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है, दुलमी प्रखंड के जीप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो और बीडीओ विजय नाथ मिश्रा ने मृतक मजदूरों के परिवार वालो को तत्काल दाह संस्कार के लिये 10- 10 हज़ार रुपये दिए और परिवार वालो को आश्वासन दिया कि जो मुआवजे का प्रावधान होगा वो दिया जाएगा।