Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Dulmi मनरेगा कूप निर्माण के दौरान मिट्टी धसने दो मजदूरों की हुई मौत एक मजदूर हुआ घायल है

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ जिले के दुलमी प्रखंड में मनरेगा कूप निर्माण के दौरान मिट्टी धसने दो मजदूरों की हुई मौत, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से हुआ घायल है।

दुलमी निवासी खिरोधर महतो अपने मनरेगा कूप की पटाई का काम करवा रहा था, इसी दौरान कूप में मिट्टी धंस गई जिससे चार मजदूर मिट्टी के अंदर दब गए, दो मजदूरों को लोगो की मदद से तो निकाल लिया गया, जबकि अन्य दो मजदूर बरतू महतो और धनेश्वर मुंडा को जबतक निकाला गया तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। कूप निर्माण में करीब 09 मजदूर कार्य कर रहे थे। गम्भीर रूप से घायल नरेश महतो का इलाज सदर अस्पताल रामगढ में चल रहा है। इस हादसे में मृतक के परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है, दुलमी प्रखंड के जीप अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो और बीडीओ विजय नाथ मिश्रा ने मृतक मजदूरों के परिवार वालो को तत्काल दाह संस्कार के लिये 10- 10 हज़ार रुपये दिए और परिवार वालो को आश्वासन दिया कि जो मुआवजे का प्रावधान होगा वो दिया जाएगा।