Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

शादी समारोह पर लगे प्रतिबंधों से बंद पड़े बैंकवेट और रेस्टोरेंट के संचालकों की आर्थिक कमर टूट गई है

रामगढ़ : शादी समारोह पर लगे प्रतिबंधों से बंद पड़े बैंकवेट और रेस्टोरेंट के संचालकों की आर्थिक कमर टूट गई है । कमर टूटे क्यों न , पिछले कोरोना की तरह इस बार भी सबसे ज़्यादा मार इसी सेक्टर को झेलनी पड़ी है ।

वही इस व्यवसाय से जुड़े हज़ारों को दो जून की रोटी के लाले पड़े हुए हैं । डीजे वाले बाबू से लेकर बैंड बाजे , फूलवाले , केटरर वाले से लेकर विवाह समारोह में दिहारी मजदूर तक सब आशा भरी निगाहों से कल होने वाली सरकार की बैठक को तक रहे हैं ।

वही लघु उद्योग भारती रामगढ़ के अध्यक्ष विजय मेवाड़ ने होटल और रेस्टोरेंट को खोलने की सरकार से गुहार लगाई है, इस मामले पर सरकार को संजीदगी से विचार करते हुए रेस्टोरेंट को खोलने की आग्रह की है, आप सुने श्री विजय मेवाड़ को बैंक्विट व रेस्टोरेंट के संचालक और वह सब लोग जो इस आर्थिक तंगी की मार झेल रहे हैं और सरकार से बैंक्विट और मैरिज हॉल खोलने की गुहार लगा रहे हैं ।