Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

#Hazaribagh एसपी कार्तिक एस रामगढ़ सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ जिले के N H/33 रांची पटना सड़क मार्ग पर हज़ारीबाग़ जिले के एसपी कार्तिक एस सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, उनके साथ साथ उनका चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही तुरंत रामगढ एसपी प्रभात कुमार सहित जिले के कई आला पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और उन्हें बेहतर इलाज के लिये रांची मेडिका हॉस्पिटल ले जाया गया है। एसपी अपने निजी वाहन इनोवा गाड़ी से रांची की ओर जा रहे थे, कोठार के समीप एक स्कूटी सड़क क्रॉस रहा था इसी क्रम में स्कूटी से इनोवा गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर के बाद अनियंत्रित इनोवा गाड़ी एक ट्रक से जा टकराया ।

इस हादसे में इनोवा गाड़ी व स्कूटी दोनो के परखच्चे उड़ गए स्कूटी में सवार एक दंपति और एक बच्चा था वो भी गंभीर से घायल हो गए जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।