Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन, सरकार को उग्र आंदोलन की दी चेतावनी #Ramgarh

केंद्र सरकार को आंदोलन की चेतावनी देते हुए अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि को कम करने का किया मांग

रामगढ़ : देश में बढ़ रही महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी के देशव्यापी प्रदर्शन के तहत झारखंड के रामगढ़ जिले के विभिन्न चौक चौराहो पर पेट्रोल पंप और गैस एजेंसी के बाहर सड़क पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आक्रोश देखने को मिला, कांग्रेसी नेता, पार्टी पदाधिकारी, विधायक, अपनी – अपनी स्तर पर महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते नजर आए। ये लोग पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाद्य पदार्थों की बढ़ती कीमतों पर अपना विरोध दर्ज कराया और केंद्र सरकार से जनता को राहत देने की मांग की।

 

अब आप रामगढ़ जिला के विभिन्न चौक चौराहों पर किए गए विरोध प्रदर्शन के नजारे को इस वीडियो के माध्यम से देखें और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों कार्यकर्ता और पदाधिकारी को ।

सबसे पहले इस विरोध की कड़ी में आप रामगढ़ शहर के थाना चौक का नजारा देखें जहां कोंग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान के नेतृत्व में थाना चौक पेट्रोल पंप के समीप अपने हाथों में विरोध की तख्तियां लिए सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया ।


तो वही सांडी पेट्रोल पंप के समीप रामगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष मोहम्मद गुलजार के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के प्रदर्शन के नजारे को देखें जहां कांग्रेसी अनोखे पोशाक धारण किए, अपने हाथों में गैस की टंकी लिए हुए अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर अपना विरोध व्यक्त करते नजर आए।

तो वही गोला रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप पेट्रोल, डीजल और गैस के मूल्य वृद्धि के विरोध में रामगढ़ विधानसभा की विधायक अपने समर्थकों के साथ इस विरोध प्रदर्शन का खुद मोर्चा संभाले नजर आई। इस दौरान विरोध कर्ताओं ने जमकर सरकार के विरोध में नारेबाजी की और उग्र चेतावनी देते हुए अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि को कम करने और जनता को राहत देने की मांग की।


वही रजरप्पा प्रोजेक्ट मोड़ और छोटकीपोना स्थित पेट्रोल पंप के समक्ष कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजेंद्रनाथ चौधरी एवं छोटकीपोना स्थित पेट्रोल पंप में कांग्रेस के चितरपुर प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मण महतो के नेतृत्व में सांकेतिक रूप से धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान नेताओं ने हाथों में पार्टी का झंडा और विरोध की तख्तियां लेकर पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में अप्रत्याशित वृद्धि होने के विरोध में प्रदर्शन किया।
वही दुलमी प्रखंड में ब्यांग पेट्रोल पंप के समिप पेट्रोल और डीजल के दाम में हो रही लगातार बढ़ोतरी के विरोध के युवा कांग्रेसी सुधीर मंगलेश के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया

तो वही पतरातू में कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के प्रखण्ड अध्यक्ष बारीक अंसारी के नेतृत्व में भुरकुंडा पेट्रोल पंप के समक्ष कोंग्रेसियों ने जमकर हल्ला बोला, सभी कार्यकर्त्ता झंडा बैनर के साथ पेट्रोलियम पदार्थो में अप्रत्याशित मूल्य वृद्धि के विरुद्ध जमकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । आपने देखा पेट्रोलियम पदार्थों में मूल्यवृद्धि के विरोध में कांग्रेसियों के आक्रोश को, उनके द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन के नजारे को अब सुने उनकी जुबानी उनकी मांग और उनकी चेतावनी को क्या कहते हैं कांग्रेसी नेता, पदाधिकारी और खुद विधायक…