Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

मोदी फॉर पीएम ऑर्गेनाइजेशन के प्रदेश संयोजक ने 300 लोगों के बीच मास्क का किया वितरण

चितरपुर : चितरपुर प्रखंड अंतर्गत सुकरीगढ़ा और लारी पंचायत क्षेत्र में गुरूवार को दर्जनों लोगों के बीच मास्क का वितरण किया गया। इस दौरान मुख्य रूप से उपस्थित मोदी फॉर पीएम ऑर्गेनाइजेशन एवं सहायक इंडिया के प्रदेश संयोजक अयोध्या प्रसाद वर्मा के नेतृत्व में सुकरीगढ़ा और लारी पंचायत के विभिन्न क्षेत्रों में घूम-घूमकर लगभग 300 लोगों के बीच एन-95 मास्क का वितरण किया गया।

प्रदेश संयोजक अयोध्या वर्मा ने बताया कि मोदी फॉर पीएम ऑर्गेनाइजेशन एवं सहायक इंडिया की ओर से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के बीच मास्क का वितरण किया जा रहा। इस कार्य में उनके साथ भोला कुमार वर्मा, जितेंद्र प्रसाद, सुभाष प्रसाद, सुनील कुमार स्वर्णकार, विनोद कुमार, आशीष अग्रवाल सहित कई लोगों ने भी सहयोग किया।