Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल, रामगढ़ में बनाये गए मॉडल टीकाकरण केंद्र का उपायुक्त ने किया शुभारंभ

45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए पंजीकरण, एईएफआई ऑब्जरवेशन सहित अन्य सुविधाएं हैं उपलब्ध

रामगढ़: कोरोना संक्रमण के रोकथाम हेतु जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा तीव्र गति से जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में रह रहे लोगों को कोरोना का टिका दिया जा रहा है। इसी क्रम में जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा शहरी क्षेत्र में रह रहे 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल रामगढ़ में बनाए गए स्थाई मॉडल टीकाकरण केंद्र का बृहस्पतिवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने शुभारंभ किया।

इस दौरान उपायुक्त श्री संदीप सिंह, उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा, अनुमंडल पदाधिकारी श्रीमती कीर्ति श्रीजी सहित अन्य अधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

मौके पर उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने कहा कि रामगढ़ शहरी क्षेत्र में रह रहे लोगों की मांग को देखते हुए जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा शहर के बीचोंबीच स्थित श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल रामगढ़ में स्थायी मॉडल टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। जिसमें कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों के द्वारा केंद्र पर आने वाले लोगों को कोरोना का टीका उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही केंद्र पर पंजीकरण, एईएफआई ऑब्जरवेशन तथा सर्टिफिकेट काउंटर सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध है। यह स्थाई केंद्र है जहां 45 वर्ष से अधिक आयु के लोग सीधे केंद्र पर जाकर कोरोना का टीका ले सकते हैं।

कार्यक्रम के दौरान उपायुक्त ने टीका लेने वाले लोगों के बीच कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट, मास्क तथा सैनिटाइजर का भी वितरण किया।
कार्यक्रम के दौरान उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, सिविल सर्जन, कार्यपालक दंडाधिकारी सह स्थापना उप समाहर्ता, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी रामगढ़, जिला खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, अंचल अधिकारी रामगढ़, प्रखंड कृषि पदाधिकारी रामगढ़ सहित जिले के अन्य अधिकारी व बड़े स्तर पर टीका लेने आए लोग उपस्थित थे।