Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

कांग्रेसी नेता सुधीर मंगलेश में भगवान बिरसा मुंडा की पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया

अंग्रेजों को लोहे के चने चबवाए थे भगवान बिरसा मुंडा : सुधीर मंगलेश

दुलमी: प्रखंड के कुल्ही मे भगवान बिरसा मुंडा के पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया। कांग्रेस नेता सुधीर मंगलेश ने कहा की भगवान बिरसा अद्भुत साहस एवं अथक पुरुषार्थस में शोषित गरीब वर्गों के अधिकार के लिए जीवन भर संघर्ष किया।

आदिवासी मूलवासी के अधिकार एवं संस्कृति की रक्षा करने के लिए हमेशा उन्होंने संघर्ष किया समाज को संगठित कर अंग्रेजों के विरोध उलगुलान आंदोलन का बिगुल फूंक कर आजादी की लड़ाई में इनका अमूल्य योगदान रहा, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता आज हमें भगवान बिरसा मुंडा के बताए मार्ग पर चलने की जरूरत है, उनके मार्ग पर चलकर उनके सपनों का झारखंड बनाना है।

मौके पर रविकांत कुमार, ताहिर अंसारी, उतम कुमार, मुकेश कुमार, रुकेश कुमार, भोला महतो, रुपन ओहदार आदि मौजूद रहें।