Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Bhurkunda कोयलांचल की प्रीति ने 64वे बीपीएससी में सफलता अर्जित कर, किया क्षेत्र का नाम रौशन

भुरकुंडा : सच्ची मेहनत करने वालों का रास्ता दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती, उसे उसके मुकाम, उसकी मंजिल पाने से कोई नही रोक सकता इस बात को चरितार्थ कर दिया है भुरकुंडा कोयलांचल के कोलियरी दत्तो पंचायत के सीसीएल कर्मी अरुण सिन्हा कि पुत्री प्रीति कुमारी ने ।

 

उसने 64 वें बीपीएससी की परीक्षा में में सफलता अर्जित कर अपने परिजन और कोयलांचल का मान बढ़ाया। प्रीति की सफलता से क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर है। पूरे क्षेत्रवासी इस खुशखबरी को सुनकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित एवं गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं ।

इस विशेष मौके पर कांग्रेसी नेता जय प्रकाश सिंह ने कहा कि हमारी बेटियां भी किसी से कम नहीं है। हमें अपने बेटियों पर गर्व है। प्रीति ने अपने माता- पिता के साथ पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित होने का एक बहुत ही सुनहरा मौका दिया है।