Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Bhurkunda कोयलांचल की प्रीति ने 64वे बीपीएससी में सफलता अर्जित कर, किया क्षेत्र का नाम रौशन

भुरकुंडा : सच्ची मेहनत करने वालों का रास्ता दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती, उसे उसके मुकाम, उसकी मंजिल पाने से कोई नही रोक सकता इस बात को चरितार्थ कर दिया है भुरकुंडा कोयलांचल के कोलियरी दत्तो पंचायत के सीसीएल कर्मी अरुण सिन्हा कि पुत्री प्रीति कुमारी ने ।

 

उसने 64 वें बीपीएससी की परीक्षा में में सफलता अर्जित कर अपने परिजन और कोयलांचल का मान बढ़ाया। प्रीति की सफलता से क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर है। पूरे क्षेत्रवासी इस खुशखबरी को सुनकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित एवं गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं ।

इस विशेष मौके पर कांग्रेसी नेता जय प्रकाश सिंह ने कहा कि हमारी बेटियां भी किसी से कम नहीं है। हमें अपने बेटियों पर गर्व है। प्रीति ने अपने माता- पिता के साथ पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित होने का एक बहुत ही सुनहरा मौका दिया है।