Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

शिक्षण संस्थानो की मनमानी के विरोध में झारखंड अभिभावके संघ ने किया जंग का आगाज #Ramgarh

रामगढ़ : कोरोनकाल में शिक्षण संस्थानो की मनमानी के विरोध में, झारखंड अभिभावक संघ ने काली पट्टी के साथ धरना देकर सोशल मीडिया के जरिये अपना जंग शुरू कर दिया है ।

 

झारखंड राज्य के विभिन्न जिले सहित रामगढ जिले में भी सोशल मीडिया के जरिये विद्यालय के मनमानी रवैया को लेकर झारखंड अभिभावक संघ के लोगो ने काली पट्टी बांधकर अपने हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां के साथ वर्चुअल धरना देकर अपना अपना कड़ा विरोध जताया है। धरना दे रहे अभिभावकों की मांग है कि सभी निजी विद्यालय, झारखंड संशोधन अधिनियम 2017 को लागू करे, कोई भी विद्यायल फीस के चलते बच्चो को ऑनलाइन क्लास से वंचित न करे, विद्यायल में री एडमिशन बंद करे, सीबीएसई, आईसीएसई राज्य बोर्ड के निर्धारित गाइडलाइन को विद्यायल अपनी वेबसाइड पर अपलोड करें ।

इस तरह के तमाम मांगो को लेकर इन लोगो ने धरना दिया। इनके अनुसार इनकी मांगे पूरी हो जाने पर गरीब बच्चे ऑनलाइन क्लास से वंचित नही हो पाएंगे। अगर इनकी मांगे पूरी नही हुई तो आगे इनके द्वारा चरणबद्ध आंदोलन की जाएगी।