Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

शिक्षण संस्थानो की मनमानी के विरोध में झारखंड अभिभावके संघ ने किया जंग का आगाज #Ramgarh

रामगढ़ : कोरोनकाल में शिक्षण संस्थानो की मनमानी के विरोध में, झारखंड अभिभावक संघ ने काली पट्टी के साथ धरना देकर सोशल मीडिया के जरिये अपना जंग शुरू कर दिया है ।

 

झारखंड राज्य के विभिन्न जिले सहित रामगढ जिले में भी सोशल मीडिया के जरिये विद्यालय के मनमानी रवैया को लेकर झारखंड अभिभावक संघ के लोगो ने काली पट्टी बांधकर अपने हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां के साथ वर्चुअल धरना देकर अपना अपना कड़ा विरोध जताया है। धरना दे रहे अभिभावकों की मांग है कि सभी निजी विद्यालय, झारखंड संशोधन अधिनियम 2017 को लागू करे, कोई भी विद्यायल फीस के चलते बच्चो को ऑनलाइन क्लास से वंचित न करे, विद्यायल में री एडमिशन बंद करे, सीबीएसई, आईसीएसई राज्य बोर्ड के निर्धारित गाइडलाइन को विद्यायल अपनी वेबसाइड पर अपलोड करें ।

इस तरह के तमाम मांगो को लेकर इन लोगो ने धरना दिया। इनके अनुसार इनकी मांगे पूरी हो जाने पर गरीब बच्चे ऑनलाइन क्लास से वंचित नही हो पाएंगे। अगर इनकी मांगे पूरी नही हुई तो आगे इनके द्वारा चरणबद्ध आंदोलन की जाएगी।