Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Ramgarhविद्यालयों की मनमानी फीस वसूली के विरोध में, स्टूडेंट्स और अभिभावको ने घर में दिया धरना

रामगढ़: झारखंड अभिभावक संघ के अध्यक्ष अजय राय के आह्वान पर राज्य के विभिन्न जिले में छात्र छात्राओं समेत अभिभावको ने विद्यालयों के मनमानी फीस वसूली के विरोध में,कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए में घर में धरना दिया इसी विरोध की कड़ी में रामगढ़ में रवि शंकर राय ने भी अपने बच्चे के साथ अपने घर में इस धरने का समर्थन किया और हाथों में लिखित तख्तियों के माध्यम से अपना विरोध व्यक्त किया।

इस दौरान वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।इस दौरान अजय राय ने बताया कि चरणबद्ध आंदोलन का दूसरा कार्यक्रम 28 मई है जिस दिन काला दिवस मनाते हुए प्रातः 11:00 बजे से 12:00 बजे तक फेसबुक, टि्वटर, यूट्यूब लाइव के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा ।