Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Patratu कोरोना वारियर्स के साथ मारपीट के विरोध में महिलाओं ने थाने का किया धेराव, किया विरोध प्रदर्शन

मामले की जांच कर आरोपी पर उचित कार्रवाई की जाएगी : एसडीपीओ

पतरातू : इस कोरोना काल की विकट परिस्थिति में अपनी जान को जोखिम में डालकर लगातार आम आवाम की सेवा कर रही है कोरोना वारियर सहिया दीदी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का मामला रामगढ़ जिला अंतर्गत भदानी नगर ओपी पहुचा । जहां महिलाओं ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और मारपीट के विरोध में थाने का घेराव करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीण क्षेत्रों में गहन सर्वे और कॉविड जांच करने के दरमियान सहिया दीदी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया । इतना ही नहीं उनके कोरोना संक्रमित होने की भी झूठी अफवाह क्षेत्र में फैला दी गई।

मारपीट के आरोपी पर कार्यवाही की मांग करते हुए सहिया, आंगनवाड़ी सेविका, और सखी मंडल की महिलाओं ने भदानी नगर ओपी का घेराव किया और ओपी के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले की गंभीरता को देख एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी भदानी नगर ओपी पहुंचे और वहां विरोध कर रही महिलाओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर उनके विरोध को शांत करवाया।

घर घर जाकर कोविड-19 का जांच करने वाली महिलाओं के साथ यह शर्मसार करने वाली घटना रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड स्थित भदानीनगर नगर ओपी क्षेत्र के कुर्से गांव की है जहाँ सहिया दीदीयों के द्वारा गहन जन स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत सर्वे का काम किया जा रहा था। इस दौरान गांव के कुछ युवकों के द्वारा बदले की भावना से ग्रसित होकर यह अफवाह फैलाई गई कि इस सर्वे काम में लगी यह सहिया दीदी कोरोना पॉजिटिव है और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट हुई।

इस पूरे मामले पर एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है ।