Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Patratu कोरोना वारियर्स के साथ मारपीट के विरोध में महिलाओं ने थाने का किया धेराव, किया विरोध प्रदर्शन

मामले की जांच कर आरोपी पर उचित कार्रवाई की जाएगी : एसडीपीओ

पतरातू : इस कोरोना काल की विकट परिस्थिति में अपनी जान को जोखिम में डालकर लगातार आम आवाम की सेवा कर रही है कोरोना वारियर सहिया दीदी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने का मामला रामगढ़ जिला अंतर्गत भदानी नगर ओपी पहुचा । जहां महिलाओं ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार और मारपीट के विरोध में थाने का घेराव करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीण क्षेत्रों में गहन सर्वे और कॉविड जांच करने के दरमियान सहिया दीदी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया । इतना ही नहीं उनके कोरोना संक्रमित होने की भी झूठी अफवाह क्षेत्र में फैला दी गई।

मारपीट के आरोपी पर कार्यवाही की मांग करते हुए सहिया, आंगनवाड़ी सेविका, और सखी मंडल की महिलाओं ने भदानी नगर ओपी का घेराव किया और ओपी के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले की गंभीरता को देख एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी भदानी नगर ओपी पहुंचे और वहां विरोध कर रही महिलाओं को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर उनके विरोध को शांत करवाया।

घर घर जाकर कोविड-19 का जांच करने वाली महिलाओं के साथ यह शर्मसार करने वाली घटना रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड स्थित भदानीनगर नगर ओपी क्षेत्र के कुर्से गांव की है जहाँ सहिया दीदीयों के द्वारा गहन जन स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत सर्वे का काम किया जा रहा था। इस दौरान गांव के कुछ युवकों के द्वारा बदले की भावना से ग्रसित होकर यह अफवाह फैलाई गई कि इस सर्वे काम में लगी यह सहिया दीदी कोरोना पॉजिटिव है और विरोध करने पर उनके साथ मारपीट हुई।

इस पूरे मामले पर एसडीपीओ पतरातू वीरेंद्र चौधरी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है ।