Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सरकार के गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले युवकों को देखे कैसे कर रहे हैं उठ्ठक-बैठक #Ramgarh

डीएसपी के नेतृत्व में कोविड गाइडलाइन के पालन कराने को लेकर ई-पास चेकिंग अभियान चलाया गया

रामगढ़ : वैश्विक संक्रमण के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 23 में रामगढ़ के गोला स्थित टोल पर आज मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। बेवजह घूमने वाले लोगों को शारीरिक श्रम और उठ्ठक-बैठक कराया गया।

 

राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 23 में स्थित टोल प्लाजा बॉर्डर पर सुबह डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में कोविड गाइडलाइन के पालन कराने को लेकर ई-पास चेकिंग अभियान चलाया गया। इस क्रम में सड़को पर बेवजह घूमने वाले पकड़े गए युवाओं को पुलिस ने उठ्ठक-बैठक भी कराया ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके। इस दौरान टोल प्लाजा पर से गुजरने वाले चार पहिया और दो पहिया वाहनों में सवार लोगों को जिला प्रशासन ने कोरोना गाइड लाइन के पालन कराने का पाठ पढ़ाया।

इस टोल से गुजरने वाले चालको से ई-पास की मांग की गई। एक तरफ बेवजह घूमने वाले कई वाहन चालकों को सख्त हिदायत दे कर छोड़ा गया तो दूसरी तरफ मनमानी करने वाले कई वाहन चालकों को उठक बैठक भी कराया गया । ताकि वे ऐसी गलती दोबारा न कर सके। इस मौके पर मौजूद डीएसपी ने बताया कि ग्रामीणों क्षेत्रों में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है, इसके प्रभाव को रोकने और सरकार के द्वरा जो गाइडलाइन दिया गया है उसका पालन करवाने के लिये लोगो को समझा बुझा रहे है गाइड लाइन पालन करने का अनुरोध कर करते हुए उचित करवाई कर रहे है।

रामगढ़ जिले के लिए यह स्थान काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां से प्रदेश की राजधानी रांची और पश्चिम बंगाल का सीमावर्ती इलाका नजदीक है। इस मौके पर टोल प्लाज़ा के प्रबंधक ने बताया कि टोल प्लाज़ा पर मजीस्टेड और झारखंड सरकार के पुलिस तैनात किए गए है जिनके द्वारा ई पास की मांग की जा रही है और ई पास नही रहने पर उसको वापस किया जा रहा है।