Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

सरकार के गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले युवकों को देखे कैसे कर रहे हैं उठ्ठक-बैठक #Ramgarh

डीएसपी के नेतृत्व में कोविड गाइडलाइन के पालन कराने को लेकर ई-पास चेकिंग अभियान चलाया गया

रामगढ़ : वैश्विक संक्रमण के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 23 में रामगढ़ के गोला स्थित टोल पर आज मुख्यालय डीएसपी के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। बेवजह घूमने वाले लोगों को शारीरिक श्रम और उठ्ठक-बैठक कराया गया।

 

राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 23 में स्थित टोल प्लाजा बॉर्डर पर सुबह डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में कोविड गाइडलाइन के पालन कराने को लेकर ई-पास चेकिंग अभियान चलाया गया। इस क्रम में सड़को पर बेवजह घूमने वाले पकड़े गए युवाओं को पुलिस ने उठ्ठक-बैठक भी कराया ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके। इस दौरान टोल प्लाजा पर से गुजरने वाले चार पहिया और दो पहिया वाहनों में सवार लोगों को जिला प्रशासन ने कोरोना गाइड लाइन के पालन कराने का पाठ पढ़ाया।

इस टोल से गुजरने वाले चालको से ई-पास की मांग की गई। एक तरफ बेवजह घूमने वाले कई वाहन चालकों को सख्त हिदायत दे कर छोड़ा गया तो दूसरी तरफ मनमानी करने वाले कई वाहन चालकों को उठक बैठक भी कराया गया । ताकि वे ऐसी गलती दोबारा न कर सके। इस मौके पर मौजूद डीएसपी ने बताया कि ग्रामीणों क्षेत्रों में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है, इसके प्रभाव को रोकने और सरकार के द्वरा जो गाइडलाइन दिया गया है उसका पालन करवाने के लिये लोगो को समझा बुझा रहे है गाइड लाइन पालन करने का अनुरोध कर करते हुए उचित करवाई कर रहे है।

रामगढ़ जिले के लिए यह स्थान काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां से प्रदेश की राजधानी रांची और पश्चिम बंगाल का सीमावर्ती इलाका नजदीक है। इस मौके पर टोल प्लाज़ा के प्रबंधक ने बताया कि टोल प्लाज़ा पर मजीस्टेड और झारखंड सरकार के पुलिस तैनात किए गए है जिनके द्वारा ई पास की मांग की जा रही है और ई पास नही रहने पर उसको वापस किया जा रहा है।