Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

भारत सरकार की नवरत्न कंपनी भेल द्वारा रामगढ़ के पतरातू को विशेष मशीन के द्वारा किया गया सैनिटाइज

समाजसेवी द्वारा कटिया पंचायत के ग्रामीणों के बीच मुफ्त में मास्क का भी वितरण किया गया।

रामगढ़ : वैश्विक संक्रमण के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से भारत सरकार की नवरत्न कंपनी भेल के द्वारा रामगढ़ के पतरातू क्षेत्र को विशेष मशीन के द्वारा किया गया सैनिटाइज साथ ही ग्रामीणों के बीच हुआ मास्क का भी वितरण।

 

रामगढ़ जिले के पतरातू अनुमंडल स्थित कटिया पंचायत सहित क्षेत्र के मुख्य चौक चौराहों को सेनीटाइज किया गया। पीटीपीएस की मुख्य जगहों को सेनीटाइज करने में भारत सरकार की नवरत्न कंपनी भेल एवं कटिया पंचायत के समाजसेवी ने मुख्य योगदान दिया है। एक विशेष प्रकार की मशीन के द्वारा इस क्षेत्र का सैनिटाइजेशन करने के पीछे मुख्य उद्देश्य वैश्विक संक्रमण को रोकना है।

इस मौके पर पतरातू क्षेत्र के एक समाजसेवी के द्वारा कटिया पंचायत के विभिन्न ग्रामीणों के बीच मुफ्त में मास्क का भी वितरण किया गया। पतरातू क्षेत्र का सैनिटाइजेशन कर वैश्विक महामारी के संक्रमण से लोगों को मुक्ति दिलाना ही इस नवरत्न कंपनी भेल का मुख्य उद्देश्य है। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए भेल के अधिकारी अपने कंपनी की इस अनोखी गाड़ी के साथ खुद क्षेत्रों में घूम-घूम कर सैनिटाइजेशन करवा रहे थे।

इस मौके पर भेल के अधिकारी ने बताया कि आज हम लोग कटिया पंचायत के सभी गांव में छिड़काव कर रहे हैं साथ ही पतरातू के सभी मुख्य चौक चौराहों पर भी छिड़काव किया गया है और आगे भी किया जाएगा, इस तरह यहां की जनता को लाभ देना ही हमारा मुख्य उद्देश्य हैl

इस सैनिटाइजेशन कार्यक्रम में कटिया पंचायत के समाजसेवी किशोर कुमार महतो नामक व्यक्ति ने अपना सक्रिय योगदान दिया साथ ही ग्रामीणों के बीच मास्क का भी वितरण किया। मौके पर उन्होंने बताया कि भेल के द्वारा हमारे ग्राम पंचायत कटिया बस्ती सहित पतरातू क्षेत्र के तमाम जगहों में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है।