Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

एसबीआई ने पीपीई किट, हैंड ग्लव्स, मास्क, सैनिटाइजर, फेस शील्ड दिया छावनी अस्पताल रामगढ़ को

एसबीआई महामारी की इस विकट घड़ी में जनता के साथ खड़ी है : मुख्य प्रबंधक

रामगढ़ : इस कोरोना काल के दूसरे लहर ने जहां पूरे देश में आफत मचा दी है, वही हर तबका अपने स्तर से लोगों की हर संभव मदद का प्रयास कर रहा है, इसी कड़ी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के रामगढ़, शाखा के मुख्य प्रबंधक राहुल कुमार के विशेष मौजूदगी में रामगढ़ छावनी अस्पताल में कोरोना किट दिया।

 

सीएसआर एक्टिविटी के तहत पीपीई किट, हैंड ग्लव्स, मास्क, सैनिटाइजर, फेस शील्ड आदि इस कोरोना काल में बचाव और जरूरत से जुड़ी चीजें छावनी अस्पताल की चीफ मेडिकल ऑफिसर सांत्वना शरण को दिया गया।
मुख्य प्रबंधक श्री राहुल ने लोगों से सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए सुरक्षित रहने की अपील की है। वहीं उन्होंने कहा की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया महामारी की इस विकट घड़ी में जनता के साथ खड़ी है ।