Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

डिवाइन ओंकार मिशन ने पतरातू के जयनगर स्थित लेप्रोसी कॉलोनी में बांटे खाद्यान्न सामग्री

रामगढ़। डिवाइन ओंकार मिशन के संस्थापक तरसेम लाल नागी और इंग्लैंड संस्था के मेम्बर के निर्देश के अनुसार आज डिवाइन ओंकार मिशन की टीम पीटीपीएस पतरातू के जयनगर लेप्रोसी कॉलोनी पहुंची।

वहाँ के कचरा चुनने वाले भीख मांग कर अपना जीवनयापन करने वाले लोगो के बीच चावल ,दाल ,चीनी और नामक का वितरण किया। इस महामारी में जहां सबकुछ बंद पड़ा हुआ है जो लोग माँगकर अपना जिंदगी जी रहे थे।

उनके सामने खाने की समस्या ना आये इसलिए डिवाइन ओंकार मिशन संस्था ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है और उनके बीच राशन का वितरण किया है।

आज के इस ओंकार अन्न दान सहयोग कार्यक्रम में डिवाइन ओंकार मिशन के सचिव राजेश कुमार नागी के साथ संस्था के मेम्बर सुनील कुमार और ज्ञान महिला समिति के विनोद जायसवाल ,मनोज बेदिया ,ओंकार मिशन के बिरसा उरांव ,धनेश्वर बेदिया ,बसन्त कुमार ,गीता ,सुनीता गुड़िया ,मालती ,फुलमनी ,सोनी पुतुल रवि ,अमित ,शुभम के विशेष सहयोग से यह कार्यक्रम सफल हुआ।