Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

कोरोना के मद्देनजर रामगढ़ के विभिन्न प्रखंडों में बुधवार को बनाए गए 198 कंटेनमेंट/बफर जोन

रामगढ़: जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार रामगढ़ द्वारा कोरोना से बचाव हेतु लिए गए निर्णय के आलोक में निम्न क्षेत्रों को कंटेनमेंट/बफर जोन घोषित किया गया है।

चितरपुर- सोढ़, सिद्धेश्वर मंदिर के निकट, मरीज के मकान से सट्टे 10 घरों की परिधि तक। रजरप्पा प्रोजेक्ट, रजरप्पा स्टेडियम के निकट, मरीज के मकान से सटे 10 घरों की परिधि तक। मायल, हनुमान मंदिर के निकट, संक्रमित मरीज के घर से सटे 10 घरों की परिधि तक। मायल, शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय के निकट, मरीज के मकान से सटे 10 घरों की परिधि तक।

चितरपुर पूर्वी, सती पोखर के निकट मरीज के मकान से सटे 10 घरों की परिधि तक। छोटकीलारी, इंजीनियरिंग कॉलेज मुरुबन्दा के निकट, मरीज के मकान से सटे 10 घरों की परिधि तक। मांडू -मांडूडीह, nh-33 जोड़ा तालाब से पश्चिम की ओर 150 मीटर तक। कुज्जु, पी.ओ ऑफिस से उत्तर की ओर लगभग 150 मीटर तक। कुज्जु, कुज्जु-मुरपा रोड, शंकर जनरल स्टोर से उत्तर की ओर लगभग 150 मीटर तक। पुण्डी, पुण्डी कॉलोनी अमन राज शॉप से लगभग डेढ़ 150 मीटर तक। बंजी, डाकघर से पश्चिम की ओर लगभग डेढ़ 150 मीटर तक। माण्डूडीह, nh33 ओवरब्रिज से उत्तर की ओर लगभग डेढ़ सौ मीटर तक।

उपयुक्त अंकित क्षेत्रों में सभी प्रकार की दुकानें बंद रहेंगी तथा किसी भी व्यक्ति एवं वाहन(जिला प्रशासन द्वारा प्राधिकृत व्यक्ति एवं वाहन को छोड़कर) के आवागमन पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा। किसी के द्वारा भी उल्लंघन किए जाने पर संबंधित व्यक्ति के विरुद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब हो कि रामगढ़ जिले में कोरोना के रोकथाम हेतु जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार द्वारा अब तक जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में कुल 198 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं।