Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

बंगाल में हिंसात्मक गतिविधियां चिंता जनक, केंद्र से हस्तक्षेप करने की अपील

रामगढ़ : भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ कैंट मीडिया प्रभारी सुरेंद्र कुमार शर्मा ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के तुरंत बाद जो हिंसा भड़क उठी वह‌ निश्चय ही चिंताजनक है और उसे रोका जाना चाहिए। इस हिंसा में 12 लोगों की जान गई है, इसमें ज्यादा भाजपा समर्थक है।

अब भी हिंसा का दौर जारी है। न सिर्फ भाजपा कार्यालय आग के हवाले किए जा रहे हैं बल्कि उसके कार्यकर्ताओं पर हमले भी बढ़ गए है। चुनाव परिणाम के बाद इस प्रकार की हो हुडदंग लीला अक्षम्य अपराध है। विदेश तक में हमारे लोकतंत्र की दुहाई दी जाती है मगर चुनावी रंजिश के चलते लोकतंत्र का गला घोटना अनुचित है। किसी भी दल के समर्थकों का बेलगाम हो जाना लोकतांत्रिक नहीं है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तत्काल अपने समर्थकों को रोकना चाहिए और जो भी दोषी हैं उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हिंसा से ना केवल खुद के राज का नुकसान हो रहा है बल्कि लोकतंत्र भी लहूलुहान हो रहा है। इसे जल्द से जल्द रोकना ही अकल मंदी है। अगर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिंसा रोकने में विफल रहती है तब केंद्र सरकार अपनी शक्तियों का उपयोग कर हिंसा रोकने की कार्रवाई करें, बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए यही अपील है।