Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

बंगाल में हिंसात्मक गतिविधियां चिंता जनक, केंद्र से हस्तक्षेप करने की अपील

रामगढ़ : भारतीय जनता पार्टी रामगढ़ कैंट मीडिया प्रभारी सुरेंद्र कुमार शर्मा ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव नतीजे आने के तुरंत बाद जो हिंसा भड़क उठी वह‌ निश्चय ही चिंताजनक है और उसे रोका जाना चाहिए। इस हिंसा में 12 लोगों की जान गई है, इसमें ज्यादा भाजपा समर्थक है।

अब भी हिंसा का दौर जारी है। न सिर्फ भाजपा कार्यालय आग के हवाले किए जा रहे हैं बल्कि उसके कार्यकर्ताओं पर हमले भी बढ़ गए है। चुनाव परिणाम के बाद इस प्रकार की हो हुडदंग लीला अक्षम्य अपराध है। विदेश तक में हमारे लोकतंत्र की दुहाई दी जाती है मगर चुनावी रंजिश के चलते लोकतंत्र का गला घोटना अनुचित है। किसी भी दल के समर्थकों का बेलगाम हो जाना लोकतांत्रिक नहीं है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तत्काल अपने समर्थकों को रोकना चाहिए और जो भी दोषी हैं उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। हिंसा से ना केवल खुद के राज का नुकसान हो रहा है बल्कि लोकतंत्र भी लहूलुहान हो रहा है। इसे जल्द से जल्द रोकना ही अकल मंदी है। अगर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिंसा रोकने में विफल रहती है तब केंद्र सरकार अपनी शक्तियों का उपयोग कर हिंसा रोकने की कार्रवाई करें, बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए यही अपील है।