Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पश्चिम बंगाल की हिंसा पर फूटा हिंदुओं का आक्रोश, मुख्यमंत्री ममता और तृणमूल नेता यशवंत सिन्हा का पुतला जलाया

यशवंत सिन्हा रामगढ़ की धरती पर अगर आगमन हुआ तो जमकर विरोध होगा : दीपक मिश्रा

रामगढ़ : पश्चिम बंगाल में हिंदुओं पर हो रही हिंसा पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के नेता यशवंत सिन्हा का कालिख पोत कर स्थानीय सुभाष चौक पर पुतला दहन किया।

पुतला दहन कार्यक्रम में करोना महामारी को ध्यान रखते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता ही इस प्रदर्शन में शामिल हुए तथा मास्क और सैनिटाइजर का ध्यान रखते हुए पुतला दहन किया ।

इस अवसर पर छोटू वर्मा ने कहा कि हिंदुस्तान के एक राज्य बंगाल में हिंदुओं पर जिस तरह से अत्याचार हो रहा है यह मुगल काल की बर्बरता को याद दिला रहा है हम लोग ममता बनर्जी को चेतावनी देते हैं कि जितनी जल्दी हो सके इससे रक्तपात को रोक ले अन्यथा इसका गंभीर परिणाम उन्हें भुगतना होगा तथा आगामी दिनों में बंगाल जाने वाली सारी सड़कों को बंद करने का काम किया जाएगा।

इसके अलावा यह घोषणा भी की गई की यशवंत सिन्हा अभी रामगढ़ की धरती पर कदम रखते हैं तो उनका जोरदार विरोध किया जाएगा।