Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

पश्चिम बंगाल की हिंसा पर फूटा हिंदुओं का आक्रोश, मुख्यमंत्री ममता और तृणमूल नेता यशवंत सिन्हा का पुतला जलाया

यशवंत सिन्हा रामगढ़ की धरती पर अगर आगमन हुआ तो जमकर विरोध होगा : दीपक मिश्रा

रामगढ़ : पश्चिम बंगाल में हिंदुओं पर हो रही हिंसा पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के नेता यशवंत सिन्हा का कालिख पोत कर स्थानीय सुभाष चौक पर पुतला दहन किया।

पुतला दहन कार्यक्रम में करोना महामारी को ध्यान रखते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता ही इस प्रदर्शन में शामिल हुए तथा मास्क और सैनिटाइजर का ध्यान रखते हुए पुतला दहन किया ।

इस अवसर पर छोटू वर्मा ने कहा कि हिंदुस्तान के एक राज्य बंगाल में हिंदुओं पर जिस तरह से अत्याचार हो रहा है यह मुगल काल की बर्बरता को याद दिला रहा है हम लोग ममता बनर्जी को चेतावनी देते हैं कि जितनी जल्दी हो सके इससे रक्तपात को रोक ले अन्यथा इसका गंभीर परिणाम उन्हें भुगतना होगा तथा आगामी दिनों में बंगाल जाने वाली सारी सड़कों को बंद करने का काम किया जाएगा।

इसके अलावा यह घोषणा भी की गई की यशवंत सिन्हा अभी रामगढ़ की धरती पर कदम रखते हैं तो उनका जोरदार विरोध किया जाएगा।