Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

रामगढ़, पतरातू एवं आसपास के क्षेत्र में मौसम ने बदला मिजाज, लोगो ने ली गर्मी से राहत की सांस

रामगढ़, पतरातू तथा आस – पास के क्षेत्र में बादलों की गड़गड़ाहट के साथ तेज आंधी और काफी जोरों की बारिश से मौसम में आई थोड़ी सी ठंडक ने इंसानों के साथ- साथ पशु पक्षियों ने भी ली गर्मी से राहत की सांस। साथ ही लिया बारिश की बूंदों का मजा।

जहां लोग एक तरह भीषण गर्मी से परेशान थे वही पिछले दो-तीन दिनों से मौसम में अचानक आए बदलाव के कारण लोगों ने गर्मी से थोड़ी राहत महसूस की और आज के जोरदार बारिश तेज आंधी और बादलों की गड़गड़ाहट के बीच सभी ने राहत की सांस ली। हालांकि कुछेक जगहों पर कहीं-कहीं पेड़ व बिजली के खंभे गिर जाने से बिजली बहाल करने में बिजली विभाग को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है ।

वहीं इस बारिश से किसानों को भी भारी राहत मिली है उन्होंने बताया कि अब हमें खेती करने हेतु अपने खतों को जोतवाने का अच्छा मौका मिला है तो कुछ किसानों को इस बेमौसम बारिश के चलते नुकसान भी हुआ है। लेकिन बावजूद इन सबके लोगों ने थोड़ी राहत महसूस की।