Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कोरोना काल मे लोगों की समस्याओं का निदान करने लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर रही हैं विधायक अंबा

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने किया सदर अस्पताल रामगढ़ और ट्रामा सेंटर का निरीक्षण कोरोना के इलाज हेतु तैयारियों का लिया जायजा

रामगढ़: बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद इस कोरोना काल के दूसरे लहर में दिन हो या रात, हर वक्त आम आवाम को होने वाली समस्याओं से रूबरू हो रही है । वह लगातार प्रयास कर रही हैं कि इस कोविड-19 काल में उनके क्षेत्र के किसी भी एक व्यक्ति को किसी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो।

इसके लिए वह लगातार अपने क्षेत्र का भ्रमण कर रही है, चाहे बात अस्पताल की हो, ऑक्सीजन, बेड या फिर गर्मी के कारण उत्पन्न पेयजल की समस्या की। उनकी कोशिश है कि तमाम समस्याओं का निदान तत्परता से हो इसके लिए वह लगातार क्षेत्र में भ्रमण करती नजर आ रही है। इसी के तहत उन्होंने आज रामगढ़ सदर अस्पताल और ट्रामा सेंटर का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर प्रतिनियुक्त डॉक्टरों से कोरोना से बचाव हेतु की जा रही कार्यों की समीक्षा की। साथ ही सभी को कोविड-19 के खिलाफ एकजुट होकर कार्य करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि मरीजों के इलाज में संसाधन की कमी नहीं होने दी जाएगी।

इस बीच स्वास्थ्य कर्मियों को अपना विशेष ध्यान रखने की सलाह दी। अस्पताल में मौजूद पदाधिकारियों द्वारा विधायक को ऑक्सीजन, दवा, वैक्सीन, बेड आदि के उपलब्धता के बारे में विस्तार से बताया गया। विधायक ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में आप लोगों की भागीदारी सबसे महत्वपूर्ण है। विधायक ने अस्पताल प्रबंधन को निर्देशित करते हुए इलाज हेतु पहुंचने वाले मरीजों का इलाज तुरंत शुरू करने का निर्देश दिया। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करने की बात कही।