Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कोरोना मरीजो की सहायता के लिए पीडब्ल्यूएस संस्था ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर 9430775424

जरूरतमंद व्यक्ति सहायता के लिए मोबाइल नंबर 9430775424, 8825274625 संपर्क कर सकते हैं

कोरोना मरीजो की सहायता के लिए पीडब्ल्यूएस संस्था ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर 9430775424

जरूरतमंद व्यक्ति सहायता के लिए मोबाइल नंबर 9430775424, 8825274625 संपर्क कर सकते हैं

संस्था के द्वारा कोरोना मरीजों के लिए अस्पताल, बेड, ऑक्सीजन, ब्लड, भोजन के अलावा दाह-संस्कार आदि की निःशुल्क व्यवस्था की जा रही है

भोजपुरी के प्रसिद्ध कलाकार आनंद मोहन पांडेय भी इसमें अहम भूमिका निभा रहे हैं.

संस्था के द्वारा किए जा रहे हैं जनहित के कार्यों की चारों ओर प्रशंसा हो रही है

रामगढ़ : नर सेवा ही नारायण सेवा होती है और जब लोग अपने स्वार्थ और हितों को त्याग जनमानस की सेवा में तत्पर रहने के लिए संकल्पित हो जाते हैं और तमाम तरह की कोशिशें करते हैं, जिससे समाज के हर जरूरतमंद व्यक्ति को मदद मिल सके। तो उन समाज के हितैषीओं के कार्यों की चारों ओर प्रशंसा होने लगती है।

ऐसा ही देखने को मिल रहा है रामगढ़ में जहा पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा इस कोरोना काल मे जनहित से जुड़ा नेक कार्य किया जा रहा है । वही इनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है हमारे चैनल की भी कोशिश कि इस विपरीत परिस्थिति में समाज का बड़ा तबका लोगों की सेवा में आगे बढ़ चढ़कर आए इसी के तहत हमने पतरातू वेलफेयर सोसाइटी के कार्यों की हौसला अफजाई और संस्था के लोगों की प्रशंसा करने वाले कुछ लोगो में से एक रामगढ़ के प्रतिष्ठित समाजसेवी श्री विजय मेवाड़ से बात की उन्होंने संस्था द्वारा किए जा रहे हैं समाज हित के कार्यों की प्रशंसा की।

आपको बतादे लगातार बीते कई वर्षों से समाज सेवा के क्षेत्र में पतरातू वेलफेयर सोसाइटी विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान कर आम आवाम की सेवा करती आ रही है। इसी कड़ी में संस्था के द्वारा कोरोना काल के दूसरे लहर में समाज सेवा का दायित्व निर्वहन किया जा रहा है।
आपको बता दे कि पतरातू वेलफेयर सोसाइटी पिछले वर्ष से ही निरंतर रूप से कोरोना काल मे मरीजों की सेवा कर रही है । पतरातू वेलफेयर सोसाइटी की ओर से राज्य के आठ जिलों रांची, रामगढ़, पूर्वी सिंहभूम, सरायकेलाखरसावां, लातेहार, डालटेनगंज, धनबाद, बोकारो में कोरोना मरीजों के लिए अस्पताल, बेड, ऑक्सीजन, ब्लड, भोजन के अलावा दाह-संस्कार आदि की निःशुल्क व्यवस्था की जा रही है।

इस संदर्भ में आज संस्था के लोगों के द्वारा एक वर्चुअल मीटिंग की गई और राज्य के 8 जिलों की स्थिति से अवगत होकर हर संभव लोगों को मदद पहुंचाने की बात पर सहमति बनी। संस्था की प्रयास से सुबह-शाम लगातार डॉक्टर ऑनलाइन परामर्श भी दे रहे हैं ।

वही संस्था के अध्यक्ष श्री शशि रंजन प्रसाद सिंह ने अपने संस्था के एक्टिव सदस्य और संस्था द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर और चिकित्सकों के डिटेल्स को भी साझा करते हुए कहा कि हमारी संस्था इस कोरोना काल मे जरूरतमंद लोगो की सेवा के लिए हर समय तत्पर है और निरंतर सेवा कार्य मे जुटी रहेगी । इस जनमानस के सेवा कार्य मे भोजपुरी के प्रसिद्ध कलाकार आनंद मोहन पांडेय भी अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं.अध्यक्ष शशि रंजन प्रसाद सिंह, राकेश कुमार सिंह, मनीष विश्वकर्मा, मंजू सिंह, संजय सिंह, राजू, विभा, उमा सिन्हा आदि कई का महत्वपूर्ण योगदान रहा है ।

Help line for any places-8825274625

Patratu welfare society