Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

उपायुक्त द्वारा किया गया एसएम प्रोसेस एवं मोना गैस ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण

रामगढ़: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए एवं इस दौरान मरीजों के उपचार हेतु बड़ी मात्रा में इस्तेमाल हो रहे ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के उद्देश्य से उपायुक्त श्री संदीप सिंह की अध्यक्षता में उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा, अनुमंडल पदाधिकारी श्रीमती कीर्ति श्री जी सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों द्वारा रामगढ़ जिला अंतर्गत एसएम प्रोसेस एवं मोना गैस ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया गया।


इस दौरान जिला प्रशासन द्वारा ऑक्सीजन प्लांट प्रबंधन के साथ प्लांट में उपलब्ध ऑक्सीजन सिलेंडर की उपलब्धता की जानकारी ली गई। उपायुक्त द्वारा दोनों प्लांटो को रामगढ़ जिला सहित राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में अस्पतालों में उपयोग हेतु इंडस्ट्रियल ऑक्सीजन सिलिंडर को मेडिकल ऑक्सीजन में तब्दील करते हुए रामगढ़ जिला अंतर्गत विभिन्न अस्पतालों तथा राज्य के अन्य जिलों को ससमय व पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया। इसके साथ ही दोनों प्लांटों को ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग एवं मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन यथासंभव बढ़ाने का निर्देश दिया गया।
मौके पर उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने कहा कि रामगढ़ जिला अंतर्गत ऑक्सीजन प्लांटों के द्वारा रामगढ़ जिला सहित राज्य के विभिन्न जिलों व अस्पतालों को मेडिकल ऑक्सीजन उपलब्ध कराया जा रहा है। कोरोना काल में जिला प्रशासन का यह उद्देश्य है कि संसाधनों का का बेहतर उपयोग करते हुए अस्पतालों को पर्याप्त मेडिकल ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा सके।
इस दौरान उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, जिला खनन पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी सहित अन्य उपस्थित थे।