Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

कोरोना मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की उपायुक्त ने की समीक्षा

रामगढ़: रामगढ़ जिले में कोरोना मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की सोमवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व रामगढ़ जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में कोरना मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए वहां उपलब्ध स्वास्थ्य उपकरणों, उनकी वर्तमान स्थिति, ऑक्सीजन सप्लाई आदि की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिया कि वे सभी अस्पतालों के साथ संपर्क में रहें एवं नियमित रूप से उनके यहां उपलब्ध स्वास्थ्य उपकरणों तथा ऑक्सीजन सप्लाई की जानकारी लेते रहे।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने डीआरसीएचओ डॉक्टर महालक्ष्मी प्रसाद को सभी सरकारी तथा निजी अस्पताल जहां कोरोना मरीजों का उपचार हो रहा है उनके चिकित्सकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर उन्हें सरकार द्वारा कोरोना मरीजों के उपचार हेतु समय-समय पर जारी किए जा रहे कोविड ट्रीटमेंट प्लान आदि जानकारी देने का निर्देश दिया।

इसके साथ ही बैठक के दौरान उपायुक्त ने सीसीएल अस्पताल नईसराय, टाटा हॉस्पिटल घाटो सहित अन्य अस्पतालों में उपलब्ध बेड की जानकारी ली एवं इस संबंध में कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद एवं डॉक्टर सांत्वना शरण से छावनी अस्पताल रामगढ़ में कोरोना मरीजों के उपचार हेतु बनाए जा रहे हैं अस्पताल के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए जल्द से जल्द अस्पताल को कोरोना मरीजों के उपचार हेतु शुरू करने के संबंध में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा विमर्श किया।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी, अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद, सिविल सर्जन, चिकित्सा पदाधिकारी सदर अस्पताल, डीपीएम एनएचएम, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, विभिन्न अस्पतालों के चिकित्सकों सहित अन्य उपस्थित थे।