Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोरोना मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की उपायुक्त ने की समीक्षा

रामगढ़: रामगढ़ जिले में कोरोना मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की सोमवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व रामगढ़ जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में कोरना मरीजों के उपचार हेतु हो रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए वहां उपलब्ध स्वास्थ्य उपकरणों, उनकी वर्तमान स्थिति, ऑक्सीजन सप्लाई आदि की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिया कि वे सभी अस्पतालों के साथ संपर्क में रहें एवं नियमित रूप से उनके यहां उपलब्ध स्वास्थ्य उपकरणों तथा ऑक्सीजन सप्लाई की जानकारी लेते रहे।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने डीआरसीएचओ डॉक्टर महालक्ष्मी प्रसाद को सभी सरकारी तथा निजी अस्पताल जहां कोरोना मरीजों का उपचार हो रहा है उनके चिकित्सकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर उन्हें सरकार द्वारा कोरोना मरीजों के उपचार हेतु समय-समय पर जारी किए जा रहे कोविड ट्रीटमेंट प्लान आदि जानकारी देने का निर्देश दिया।

इसके साथ ही बैठक के दौरान उपायुक्त ने सीसीएल अस्पताल नईसराय, टाटा हॉस्पिटल घाटो सहित अन्य अस्पतालों में उपलब्ध बेड की जानकारी ली एवं इस संबंध में कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद एवं डॉक्टर सांत्वना शरण से छावनी अस्पताल रामगढ़ में कोरोना मरीजों के उपचार हेतु बनाए जा रहे हैं अस्पताल के संबंध में हो रहे कार्यों की जानकारी लेते हुए जल्द से जल्द अस्पताल को कोरोना मरीजों के उपचार हेतु शुरू करने के संबंध में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा विमर्श किया।

बैठक के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी, अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद, सिविल सर्जन, चिकित्सा पदाधिकारी सदर अस्पताल, डीपीएम एनएचएम, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, विभिन्न अस्पतालों के चिकित्सकों सहित अन्य उपस्थित थे।